Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

मैकेनिकल इंजीनियर्स की मिस्ड कॉल्स से BJP की CAA हेल्पलाइन क्रैश, लड़की से चैटियाने के लिए कर रहे हैं धड़ाधड़ कॉल

09, Jan 2020 By बगुला भगत

ब्यूरो. बीजेपी के CAA वाले हेल्पलाइन नंबर पर अब तक लाखों लोग मिस्ड कॉल दे चुके हैं, जिनमें से ज़्यादातर कॉल मैकेनिकल इंजीनियरों ने की है, जो लड़की से बात करने के लिए मरे जा रहे हैं। यह ख़ुलासा हुआ है एनबीटी की ताज़ा रिपोर्ट में।

CAA-Helpline
हेल्पलाइन नंबर देखकर उत्तेजित होते 3 इंजीनियरिंग स्टूडेंट

हमारे रिपोर्टर चमनलाल ने ऐसे ही एक तड़पते-फड़कते इंजीनियरिंग स्टूडेंट रोहित से बात की। उसने बताया, “चार दिन से बात करने की ट्राई कर रहा हूँ भाईसाब! पर वो हर बार काट देती है लेकिन मैं भी आसानी से हार नहीं मानूँगा, कॉल करता रहूँगा!”

वहीं, कुछ स्टूडेंट्स इस मिस्ड कॉल वाले कॉन्सेप्ट से ही नाराज़ हैं। प्रियाँशु नामक स्टूडेंट ने भड़कते हुए कहा, “हमारे पास पैसों की कमी है क्या, जो हम मिस्ड कॉल मारें! हम तो डायरेक्ट बात करेंगे बात!” तभी उसके बाजू में खड़ा सौरभ आँख मारते हुए बोला, “मिस्ड कॉल तो हमसे बीस मरवा लो सर! बस किसी भी तरह बंदी से बात करा दो!”

उधर, अपनी इस क़ामयाबी पर बीजेपी नेता फूले नहीं समा रहे हैं। बीजेपी के मज़ेदार प्रवक्ता संबित पात्रा ने चहकते हुए कहा, “हमारे अध्यक्ष साब का सीधा फंडा है- “किसी भी तरह अपना काम हो जाना चाहिए। बस!” और मोनालिसा की तरह मुस्कुराते हुए मिस्ड कॉल का डाटा चेक करने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें