Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

गरबा करते हुए दो स्टेप भूल गया गुजराती युवक, साथी गुज्जुओं ने तबियत से धोया

30, Sep 2019 By Ritesh Sinha

सूरत. नवरात्रि के पहले दिन ही ठीक से गरबा ना करने पर एक युवक को तबियत से कूटने का मामला सामने आया है, घटना सूरत की है, जहाँ भावेश नाम के युवक ने गरबा के दौरान दो स्टेप में गलती कर दी और साथी गुज्जुओं को गुस्सा दिला दिया। लय टूटने पर अन्य गुज्जु इतना नाराज हुए कि उन्होंने भावेश की विधिवत सुताई कर दी।

garba
लाल घेरे में भावेश

कुछ लोगों का तो यहाँ तक कहना है कि भावेश को धोते समय, अन्य गुज्जु गरबा की धुन पर ही सुताई कर रहे थे।

भावेश को सबक सिखाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले जिग्नेश भंसाली ने बताया कि, “तीन बार ‘अप’ करना था, तीन बार डाउन, फिर बैकवर्ड जाते हुए इसी को उल्टे क्रम में करना था, लेकिन ये भावेश का बच्चा तो गिनती ही भूल गया!

बैकवर्ड आते समय सीधे ‘थ्री’ में कूद गया साला! मैं पूछता हूँ ‘वन’ और ‘टू’ कहाँ है? हर चीज़ में कंजूसी अच्छी बात नहीं है! सब लोग अपने मोबाइल में रिकॉर्डिंग भी कर रहे थे, अब दुनिया भर को दिखा-दिखाकर कहेंगे कि ‘देखो! इसे गरबा करना भी नहीं आता!’ हमारी तो नाक ही कटवा दी इस लड़के ने!” -जिग्नेश ने आगे बताया।

अगर गुज्जु लोग ही गरबा के स्टेप में गलती करने लगे तो बाकी संसार की रक्षा कौन करेगा? इसलिए सूत दिया साले को?” -जिग्नेश ने अपनी बात पूरी की। बाद में सूरत पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए भावेश को सकुशल बाहर निकाला। उधर, भावेश ने अपनी गलती मान ली है और कहा है कि, “मैं अपने स्टेप्स पर थोड़ा और ध्यान दूँगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें