Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

युवक ने कार के 'Boot स्पेस' को कह दिया 'डिक्की', गर्लफ्रेंड ने रिश्ता तोड़ा

16, Oct 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. पिछले तीन दिनों से रवि बजाज नाम का युवक अपनी एक गलती पर आँसू बहा रहा है क्योंकि इसी एक गलती की वजह से उसकी गर्लफ्रेंड उसे छोड़कर चली गयी है। दरअसल रवि ने पिछले हफ्ते एक नया कार खरीदी थी, इसी कार में वो अपनी प्रेमिका शैफाली को डिनर पर ले गया था ताकि उसे कार के फीचर्स बता सके।

boot-space
इसी को ‘डिक्की’ कह दिया रवि ने

डिनर से लौटते समय उसने शैफाली को अपनी नयी कार के फीचर्स बताना शुरू कर दिये, फीचर्स बताते समय उसने गाड़ी के Boot स्पेस को गलती से ‘डिक्की’ कह दिया, जैसा कि इंडिया में अक्सर लोग कह देते हैं।

बस, इसी बात से नये जमाने के विचारों वाली शैफाली इतनी नाराज़ हुई कि उसने रवि को बॉय-बॉय कह दिया। इस घटना के बाद रवि टूट चुका है और अपनी ग़लती पर ख़ून के आँसू बहा रहा है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए रवि ने बताया, “बड़ी मुश्किल से लड़की पटाई थी भाईसाब! मैं हमेशा इस बात का ध्यान रखता था कि मुझसे कोई ग़लती ना हो जाए क्योंकि वो थोड़ी हाई-प्रोफाइल पसंद करती है!

लेकिन पता नहीं मुझे कल क्या हो गया था, मैंने उसके सामने सरेआम, बूट स्पेस को ‘डिक्की’ कह दिया जबकि मैं जानता था कि पुराने जमाने का यह शब्द सुनकर वो नाराज़ भी हो सकती है!

ना जाने कैसे मेरे मुँह से निकल गया, वो क्या है ना, मैं ठहरा 90’s का लड़का, हमारे बाप-दादा भी यही कहा करते थे, इसलिए मेरे मुँह से भी यही निकल गया! खैर, अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत!” -कहते हुए रवि की आँखें डबडबा गईं।

उधर, शैफाली ने अपने निर्णय का बचाव करते हुए कहा कि “ये सब अचानक नहीं हुआ है, मैंने उसे कई बार कहा था कि अपने आप को सुधारो! मेरे लेवल तक लाओ लेकिन वो माना ही नहीं!

एक बार जब उसने ‘होटएल’ को ‘होटल’ कह दिया था, तब भी मैंने जमकर डाँटा था! लेकिन कल तो उसने हद ही पार कर दी! इसलिए डंप कर दिया!” -उसने लापरवाही से कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें