Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

घर से भागने के बाद भी 'वायरल वीडियो' रिलीज नहीं किया प्रेमी जोड़े ने, भीड़ ने तबियत से धोया

15, Jul 2019 By Ritesh Sinha

आजकल मोहब्बत की गलियों में एक नया ट्रेंड शुरू हुआ है, जब भी कोई प्रेमी जोड़ा शादी करने के लिए घर से भागता है तो अपने घरवालों के लिये एक वीडियो मैसेज जरूर पोस्ट करता है। ताकि घरवालों को पता चल जाये कि हम लोग भाग गये हैं, आप लोग टेंशन लेना शुरू कर दो! बाद में यही वीडियो वायरल भी हो जाता है और वे लोग फेमस भी हो जाते हैं, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी जोड़े ने घर छोड़ने के दस दिन बाद भी अपना वीडियो इंटरनेट पर नहीं डाला था। बाद में ऐसी लापरवाही करने के जुर्म में भीड़ ने उन पर हाथ साफ़ कर दिया।

couple
ऐसा वीडियो जारी करना था!

हुआ यूँ कि ‘रवि’ और ‘तनूजा’ अपनी अलग दुनिया बसाने के लिए संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे थे। बातों-बातों में उन्होंने अपने सहयात्रियों को बता दिया कि हम लोग भागकर आ रहे हैं और शादी करना चाहते हैं। उनकी बातें सुनकर लोगों ने कहा कि ‘कोई बात नहीं, अच्छा है!’

इसी बातचीत में उन्होंने यह भी बता दिया कि अब तक उन्होंने ‘ठीक है..!” टाइप का वीडियो निकाला ही नहीं है। जैसे ही यह खबर ट्रेन में बैठे कुछ यात्रियों को पता चली तो वे नाराज हो गये। बाद में कुछ यात्रियों ने रवि पर हाथ साफ़ कर दिया और तनूजा को खरी-खोटी सुना दी।

प्रेमी जोड़े पर हाथ साफ़ करने वाले एक व्यक्ति (PNR No. 210034420) ने बताया कि, “दोनों एक दूसरे को चाहते हैं इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन कम से कम एक वीडियो तो डालना चाहिए यूट्यूब पर! आजकल सब ऐसा ही करते हैं! ‘हमारा सात जनम का रिश्ता है’ ‘इनकी कोई गलती नहीं है’ ‘हमें मत ढूँढना’ टाइप कुछ तो बोलना चाहिए ना!

इनको तो ठीक से ‘भागना’ तक नहीं आता, चले हैं शादी करने!” -कहते हुए उनका चेहरा लाल हो गया। उधर, सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि जो प्रेमी जोड़ा अपना ‘वीडियो मैसेज’ इंटरनेट पर नहीं डालेगा, उनकी शादी को वैध नहीं माना जायेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें