Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

"देखती हूँ! अगर कोई अच्छा सा लड़का नहीं मिला तो तुमसे ही शादी कर लूंगी!" -ब्रेकअप के टाइम बोली लड़की

22, Apr 2018 By Ritesh Sinha

रायपुर. सुमीत और सारिका की प्रेम-कहानी पिछले दो सालों से बेधड़क चल रही थी, कहीं कोई प्रॉब्लम नहीं थी। लेकिन पिछले दिनों ही उन दोनों का आपस में झगड़ा हो गया और बात ब्रेकअप तक पहुँच गई। ब्रेक-अप के टाइम सुमीत ने सारिका से पूछा- “Are you sure?” तो सारिका ने ‘हाँ’ में सर हिला दिया।

ब्रेकअप
सुमीत को रूकने का इशारा करके नया लड़का ढूंढती सारिका!

सारिका का जवाब सुनकर सुमीत को गहरा सदमा लगा। फिर भी उसने अपने आप को संभालते हुए कहा “खैर! कोई बात नहीं! ..अब आगे का क्या प्लान है?” तो सारिका ने जवाब दिया कि “देखती हूँ! अगर कोई अच्छा सा लड़का नहीं मिला तो तुमसे ही शादी कर लूंगी!” कहते हुए उसने सुमीत को ‘आडवाणी मोड’ में डाल दिया यानि वेटिंग लिस्ट में डाल दिया।

अब ब्रेकअप को दस दिन बीत चुके हैं और फ़ेकिंग न्यूज़ ने उन दोनों से अलग-अलग बातचीत की है। सुबह-सुबह अपनी बाइक को पोछा मार रहे सुमीत ने गुस्से में हमें बताया कि “यार! बैटरी बैक-अप के बारे में तो सुना था, ये लड़की तो मुझे ही अपना ‘बैक-अप’ रखकर चली गई! कहती है कि.. कोई अच्छा लड़का नहीं मिला.. तो वह मेरे पास फिर से आ जाएगी! वाह मैडम वाह! दिमाग तो सिर्फ तुम्हे ही दिया है भगवान ने! हम तो यहाँ आधार कार्ड लिंक कराने ही आए हैं!”

“देखो सुरकी! (सारिका को अब यही कहता है सुमीत) सुमीत खन्ना कोई आवारा कुत्ता नहीं है जिसे कोई भी पत्थर मारकर चला जाएगा! और ना ही मैं लालकृष्ण आडवाणी हूँ जो वेटिंग लिस्ट में पड़ा रहूँगा! भारी डिमांड है अपनी मार्केट में! किसी का ‘बैक-अप’ बनने के लिए पैदा नहीं हुआ हूँ मैं!”  -सुमीत ने अपना कॉलर चढ़ाते हुए कहा।

उधर, सारिका के भी अपने अलग तर्क हैं। “वो क्या है ना! अपन लोगों को ‘एक्स’ को ऐसे एक झटके में नहीं छोड़ना चाहिए! अगला वाला उससे भी बड़ा ‘पप्पू’ निकल गया तो? इसीलिए मैंने पुराने वाले पे एक ‘पेंच’ फँसाकर रख दिया है! अगर अच्छा लड़का नहीं मिला तो फ्यूचर में काम आएगा!” -सारिका ने बताया। अब तो वक़्त ही बताएगा कि सारिका का पेंच किसी दिन काम आता है या नहीं!



ऐसी अन्य ख़बरें