Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

पत्नी की आँखों में 4BHK फ्लैट बनाकर बस गया पति, आयकर विभाग ने थमाया नोटिस

14, Feb 2020 By चीखता सन्नाटा

भोपाल. शरबती देवी ने तो सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी नशीली आँखों की तारीफ़ करते-करते उसका पति हुकुम सिंह एक दिन वाकई उसमें बस जाएगा। वो तो भला हो इनकम टैक्स विभाग का जिनके भेजे नोटिस को पढ़कर शरबती देवी को अपने पति की करतूतों का अंदाजा हुआ।

husband-wife 5
अपनी पत्नी को निहारता हुकुम

इसके अलावा शरबती देवी को पिछले कई महीनों से आँखों में दर्द की शिकायत भी थी, कई बार जाँच कराने के बाद भी झोलाछाप डॉक्टर्स इस बीमारी की वजह नहीं पकड़ पाये।

अभी पिछले दिनों शरबती देवी को एक आयकर विभाग का नोटिस आया जो अघोषित संपत्ति से जुड़ा हुआ था, नोटिस पढ़कर शरबती देवी को समझ में आया कि उसके पति ने जमाने से छिपकर, उन्हीं की आँखों में 4BHK का फ्लैट तान दिया है।

हालाँकि वो हमेशा कहते थे कि ‘मैं तुम्हारी आँखों में बस जाना चाहता हूँ!’ पर वो वाकई में ऐसा कर जाएँगे ये मैंने कभी नहीं सोचा था! हमें तो आज कि वो हमें इतना प्यार करते हैं!” -शरबती देवी ने शर्माते हुए कहा।

उधर, हुकुम सिंह पर कार्रवाई करने वाले IT इंस्पेक्टर ने बताया कि, “हुकुम सिंह पर कई महीनों से नजरें गड़ाए रखने के बाद हमें उसकी अघोषित संपत्ति का पता चला! हमें अंदेशा है कि उसने अपनी पत्नी से छिपाकर उसकी आँखों में और भी कई अचल संपत्ति छुपा रखी है!“ वहीं इस खुलासे के बाद हुकुम सिंह फरार बताया जा रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें