Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

सर्दी थी तो बोतल में गरम पानी पकड़कर घूम रही थी महिला, पति ने कहा- "मैं 'बोतल' पकड़के घूमता हूँ तो गाली देती हो!"

01, May 2019 By Ritesh Sinha

भोपाल. श्रीमती शैल आहूजा एक प्राइवेट बैंक में कैशियर का काम करती हैं, जो पिछले तीन दिनों से सर्दी-जुकाम से बेहद परेशान थी। डॉक्टर साब ने उन्हें कुछ दवाइयाँ दी और गरम पानी पीने की सलाह दी थी। यही वजह था कि वो एक बोतल में गरम पानी साथ लेकर चलती थी।

wine-man

आज सुबह श्रीमती शैल का अपने पति, नीमेश आहूजा के साथ झगड़ा हो गया। झगड़ा हल्का-फुल्का ही था लेकिन वाद-विवाद के बीच नीमेश ने कुछ ऐसा कह दिया कि श्रीमती आहूजा को बहुत गुस्सा आया और वो पैर पटकते हुए किचन में चली गई।

नीमेश ने श्रीमती आहूजा के बोतल की ओर इशारा करते हुए कहा कि, “तुम भी तो बोतल पकड़के घूम रही हो पर जब मैं घूमता हूँ तो भड़क जाती हो, ऐसा क्यों?” यह सुनकर आहूजा मैडम ने कहा कि, “मैं गरम पानी लेकर घूमती हूँ जी और आप दारू की बोतल लेकर घुमते हो! शर्म नहीं आती दोनों ‘बोतलों’ की तुलना करते हुए!”

“बात तो एक ही है ना!” -नीमेश ने उन्हें और जलाते हुए कहा। इसी वार्तालाप के दोनों के बीच बोलचाल बंद बताया जा रहा है। बाद में फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए नीमेश ने बताया कि, “मैंने कुछ गलत कह दिया क्या? भई नियम सबके लिए एक जैसा होना चाहिए! अगर मैं बोतल पकड़के नहीं घूम सकता तो उसे भी कोई हक़ नहीं है!”

वो क्या है ना, दो सौ ग्राम का डोज है मेरा, रोज का! कब तक मैं छुप-छुपकर घटना को अंजाम देता रहूँगा!” -नीमेश ने आगे बताया। उधर, नीमेश के साथियों ने भी उसका समर्थन किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें