Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

खुद को बिज़नेसमैन बताकर युवक ने फँसा ली लड़की, शादी के बाद पता चला वो भी नहीं थी मिनिस्टर की बेटी

23, Feb 2018 By Ritesh Sinha

बिजनौर. कोयल गुप्ता, एक सीधी-सादी लड़की है और एक भूतपूर्व मंत्री की इकलौती बेटी भी! लेकिन इस भोली-भाली लड़की को एक शातिर अपराधी ने, झूठी शान दिखाकर अपने प्रेम जाल में फँसा लिया और उससे शादी कर ली। आरोपी युवक का नाम संजय चौहान है, जो अपने आप को बहुत बड़ा बिजनेसमैन बताता था। वो कहता कि “मैं एक खानदानी बिज़नेसमैन हूँ, और मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं है!” इस तरह उसकी बातों में आकर कोयल ने उससे प्रेम-विवाह कर लिया।

husband-wife fight
“तो तुमने भी मुझसे झूठ बोला?”

लेकिन शादी के बाद संजय के उस समय होश उड़ गए, जब उसे पता चला कि कोयल भी किसी मिनिस्टर-विनिस्टर की बेटी नहीं है! बल्कि वो तो एक पेशेवर ‘गुंडी’ है, जो अमीर लड़कों को लूटने के लिए उनसे शादी करती है और उनका माल लेकर चंपत हो जाती है। इन दोनों के इस ‘अद्भुत मेल’ का पता तब चला, जब सुहागरात के दिन ही कोयल, संजय का बटुआ लेकर फरार हो गई।

उसे फँसाने के लिए संजय ने बहुत मेहनत की थी और खर्चा भी बहुत किया था। महंगे सूट और किराए की गाड़ी में उसे दिल खोलकर घुमाया, यह सोचकर कि इसके बाप के पास कम से कम दस-बीस करोड़ तो होंगे ही। वो अपने बिजनेस के बारे में भी लंबी-लंबी फेंकता था।

शादी से पहले एक दिन संजय का उतरा हुआ चेहरा देखकर कोयल ने पूछा था, “क्या हुआ, कुछ टेंशन में लग रहे हो?”, तो संजय ने जवाब दिया, “दस करोड़ का माल मेरी फैक्ट्री से निकल चुका था, लेकिन अब तक ‘पार्टी’ के पास पहुंचा नहीं है! बस, इसी टेंशन में हूँ!” यह सुनकर कोयल अंदर ही अंदर खुश हो गई थी। कोयल और संजय, दोनों को इस बार नुकसान उठाना पड़ा है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस टाइप के प्रोफेशन में ये सब चलता रहता है।



ऐसी अन्य ख़बरें