Sunday, 21st July, 2019

चलते चलते

रेस्टॉरेंट जाकर हमेशा लौकी की सब्जी खाने वाला युवक गिरफ्तार, देश भर में हो रही है थू-थू

23, Jun 2019 By Fake Bank Officer

इंदौर. जिस लौकी की सब्जी को देखकर अच्छे-अच्छों की भूख मर जाती है, उसी लौकी की सब्जी को रेस्टॉरेंट में जाकर, चाव से खाने वाले एक बदमाश को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक की टेबल से दो कटोरी लौकी की सब्जी, एक कटोरी ‘कुंदरू’ की सब्जी और कुछ ‘परवल’ की सब्जी के अवशेष भी जब्त किये हैं। इस घटना के बाद देश भर में उस युवक की थू-थू हो रही है।

lauki
खौफनाक दृश्य

राजू रस्तोगी नाम के इस युवक के खिलाफ पुलिस को काफी समय से शिकायतें मिल रही थीं। मासूम सा दिखने वाला यह लड़का ‘इटालियन’ या ‘मैक्सिकन’ किसी भी तरह के रेस्टोरेंट में जाकर सिर्फ लौकी की सब्जी का आर्डर देता था। उसको लौकी की सब्जी खाता हुआ देखकर बहुत से लोग अपना खाना बीच में छोड़कर चले जाते थे, जिससे रेस्टोरेंट की कमाई पर भी बुरा असर पड़ता था।

कई बार मना करने के बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आया और मज़े से लौकी खाता रहा। कुछ रेस्टॉरेंट ने तो अपने मेन्यू से ‘लौकी की सब्जी’ को ही हटा दिया, फिर भी इससे कोई समाधान नही निकला क्योंकि राजू अपने साथ एक लौकी हमेशा रखता था।

पानी जब सर के ऊपर जाने लगा और अनेक ग्राहकों और रेस्टोरेंट से शिकायतें आने लगीं तो पुलिस को एक्शन लेना पड़ा।

कल रात जब राजू एक चाइनीज रेस्टोरेंट में लौकी की सब्जी खा रहा था तो वेटर ने पुलिस को खबर दे दी। पुलिस ने तत्काल घटना-स्थल पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने उससे पूछा कि ‘लौकी क्यों खाता है बे?’ तो राजू ने जवाब दिया कि, “मैं स्वाद के लिये नहीं सेहत के लिए खाना खाता हूँ!”

माना जा रहा है कि ऐसा भयानक डायलाग बोलने के जुर्म में उस पर अलग से केस चलेगा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गिरफ्तार हो जाने पर भी उसके माथे पर पश्चात्ताप के भाव नही थे। जानकारों की मानें तो सार्वजनिक स्थल पर लौकी खाने के जुर्म में आरोपी युवक को कम से कम दस साल की सज़ा हो सकती है।



ऐसी अन्य ख़बरें