Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

ऑफ़िस में भी घर की तरह टेढ़ा होकर खुलकर पादा युवक ने, बॉस ने थमाया कारण बताओ नोटिस

17, Jul 2019 By बगुला भगत

मुंबई. कुछ कामों को इंसान जिस तरह से अपने घर में करता है, अगर उसी तरह उन्हें कहीं और करने लगे तो हालात काफ़ी बिगड़ सकते हैं। मुंबई में भी कल एक युवक के साथ ऐसा ही कांड हो गया, जब उसने ऑफ़िस में भी अपने घर की तरह एक चूतड़ उठाकर खुलकर पाद दिया। इस अमानवीय कृत्य के लिए उसके बॉस ने उसे कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया।

Farting-in-Office
टेढ़ा होकर घटना को अंजाम देता गौरव

गौरव नाम का यह पादारोपी युवक लोअर परेल के एक कॉरपोरेट ऑफ़िस में जॉब करता है और यह कांड उसने कल लंच के बाद किया। कांड के बाद उसके पाद का साउंड अभी तक ऑफ़िस में चर्चा का विषय बना हुआ है और कलीग्स ने लगभग उसका सामाजिक बहिष्कार कर दिया है।

गौरव के बराबर में बैठने वाले कलीग रोहित ने ‘छी…छी’ करते हुए कहा, “माना कि घर में हम सब ऐसे ही पादते हैं लेकिन घर में और ऑफ़िस में कोई फ़र्क होता है कि नहीं! घर में तो हम खाते हुए हर टाइम नाक में उँगली भी करते रहते हैं लेकिन ऐसा ऑफ़िस में भी करते हैं क्या?”

“और घर में तो सब जानवर की तरह चबड़-चबड़ करके खाते हैं लेकिन ऑफ़िस में तो छोटे-छोटे टुकड़े करके पूरी नफ़ासत से लिमिटेड मुँह खोलकर ही खाते हैं ना! ऐसे!” – उसने चबाने का डेमो दिखाते हुए कहा।

जाने-माने समाजशास्त्री जोगेंद्र जाधव ने गौरव से सहानुभूति जताते हुए कहा है कि “पाद की आवाज़ चाहे ज़्यादा ना हो और चाहे वो बदबूदार भी ना हो लेकिन उसकी इमेज ऐसी धूमिल हो गयी है कि हर इंसान उससे नफ़रत करने लगा है। जो उचित नहीं है।”



ऐसी अन्य ख़बरें