चलते चलते

रोज सुबह चाय-बिस्किट खाने वाली युवती को पारले-जी से हुआ प्यार, कहा- "शादी करुँगी तो पारले जी से!"

02, Apr 2020 By Ritesh Sinha

रायपुर. सूचना मिली है कि अवंती विहार में रहने वाली पूजा जैन ने जिद पकड़ ली है कि वो अगर शादी करेगी तो सिर्फ ‘पारले-जी’ से, वरना कभी शादी ही नहीं करेगी! बेटी की जिद सुनकर घरवालों के होश उड़ गये हैं और वे सुबह से उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

chai
इसी से शादी करेगी पूजा

दरअसल, पूजा को चाय-बिस्किट खाने का बेहद शौक है, पिछले दस सालों से वो सुबह उठकर चाय के साथ पारले-जी का सेवन ही किया करती हैं! इतने दिनों तक साथ निभाने के बाद पूजा को अचानक पारले-जी से प्यार हो गया और अब वो शादी के लिए अड़ गयी है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए पूजा ने बताया कि, “देखिए! शादी उसी से करनी चाहिए जो आड़े वक्त में अपनों के काम आये, और पारले-जी ने तो मेरा हमेशा साथ दिया है! वो क्या है ना, मुझे सुबह-सुबह तबियत से भूख लगती है और मम्मी नाश्ता बनाने में देरी कर देती हैं तो मैं करूँ क्या?

ऐसे संकट की घड़ी में ‘पारले-जी’ खाने के अलावा मेरे पास कोई चारा नहीं था! वैसे तो दर्जन भर लड़का देख रखा है घरवालों ने मेरे लिए लेकिन मैं सात फेरे लूँगी तो सिर्फ और सिर्फ पारले जी के साथ!

यही मेरा पहला और आखिरी प्यार है, इनका तो नाम भी इंसानों जैसा ही है- शर्मा जी, वर्मा जी, वैसे ही पारले जी! ज्यादा भाव भी नहीं खाता, छोटा पैकेट पाँच रुपये में आ जाता है!” -पूजा ने टिक-टोक वीडियो  देखते हुए कहा। समाचार लिखे जाने तक पूजा को मनाने का काम धड़ल्ले से चल रहा था।



ऐसी अन्य ख़बरें