Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

अपने 'एक्स' से बदला लेने के लिए युवती ने CAA बिल का लिया सहारा, भड़काऊ मैसेज भेजकर पुलिस से पिटवाया

27, Dec 2019 By Guest Patrakar

नयी दिल्ली. CAA बिल की आड़ में हर कोई अपना उल्लू सीधा करने में जुटा हुआ है, कई नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए भड़काऊ भाषण दे रहे हैं तो कुछ नेता प्रधानमंत्री मोदी को आड़े हाथों लेकर अपना कद ऊँचा करने में लगे हुए हैं। भला इस माहौल में देश का ‘प्रेमी’ वर्ग कैसे पीछे रह सकता है।

caa-protest
राजीव को ले जाती पुलिस

उन्होंने भी इस बिल का फायदा उठाने की ठान ली है। इसी कड़ी में CAA बिल की आड़ लेकर अपने ‘एक्स’ को पुलिस से पिटवाने का गंभीर मामला सामने आया है।

पटपड़गंज की रहने वाली लड़की रीना ने फेसबुक पर अपने पूर्व प्रेमी राजीव को टैग कर-करके इतने भड़काऊ पोस्ट डाले कि राजीव उसके चक्रव्यूह में फँस गया और बिल का विरोध करने सड़कों पर उतर आया। प्रदर्शन के दौरान ही वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

आगे क्या हुआ रीना ने पोस्ट में लिखा है कि, “मैं और राजीव पाँच साल से रिलेशन-शिप में थे, इस दौरान राजीव ने मेरा खूब फायदा उठाया, जब उसका मुझसे मन भर गया तो उसने मुझसे ब्रेक-अप करना चाहा!

मैंने ब्रेकअप के लिए ‘हाँ’ भी कर दी थी, तभी मुझे पता चला कि उसका चक्कर तो अन्य लड़कियों के साथ पिछले तीन साल से चल रहा है, मेरा मूड खराब हो गया! मैंने बदला लेने की ठान ली.. बदला ऐसा लेना था कि साँप भी मर जाए और कोई कानूनी कार्रवाई भी ना हो! इसीलिए मैंने ‘CAA’ प्रोटेस्ट का सहारा लिया!

मैंने CAA के खिलाफ भर-भर के पोस्ट लिखे और सब में राजीव को टैग कर दिया, मेरे पोस्ट पढ़कर वो जोश में आ गया और इसके खिलाफ आवाज उठाने के लिए जामिया कॉलेज की ओर कूच कर गया! वहाँ जिस दिन पत्थरबाजी हुई उस दिन पुलिस ने राजीव को भी कुत्तों की तरह पीटा था, इस तरह मेरा बदला पूरा हो गया और किसी को शक भी नहीं हुआ, राजीव को भी नहीं!” -रीना ने अपने नये बॉयफ्रेंड को गुड-मॉर्निंग मैसेज भेजते हुए कहा।

इस पोस्ट पर राजीव की अन्य प्रेमिकाओं ने भी रीना को शाबाशी दी और राजीव से फिर कभी ना बात करने की कसम खायी। वर्तमान में राजीव सफ़दरजंग में भर्ती है जहाँ उसका इलाज चल रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें