Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

घाघरा-चोली पहन कर दिल्ली मेट्रो में सफ़र करते 400 इंजीनियर गिरफ्तार

04, Jun 2019 By bapuji

नयी दिल्ली. मुख्यमंत्री केजरीवाल के ‘महिलाओं के लिए मेट्रो और बसों मे यात्रा फ्री’ किए जाने के बाद एक सनसनीखेज वारदात मे लगभग चार सौ इंजीनियरिंग छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी छात्र लड़कियों की वेशभूषा मे थे और बातें भी लड़कियों जैसी ही कर रहे थे। रेलवे पुलिस ने राजीव चौक स्टेशन पर विशेष अभियान चला कर इन सबको हिरासत में लिया है।

golmal-ladies

सूत्रों से पता चला कि होस्टल में किसी ने ये झूठी खबर फैला दी कि महिलाओं के लिए मेट्रो फ्री वाली स्कीम आज से लागू हो गयी है और ये खबर लड़कों में आग की तरह फैल गयी। थोड़ी देर में ही सभी छात्र लड़कियों के कपडे पहनकर घूमने निकल पड़े।

लाल घाघरा और पीली चोली पहने ऐसे ही एक छात्र बंटी से हमने पूछा तो वो भड़क उठा-“पेंचो, फँस गए अपन तो! मैने तो दो सिगरेट के पैसे बचाने के लिए ये सब पहन लिया, पर यहाँ तो लेने के देने पड़ गये! इज़्ज़त की वाट लग गयी!”

वहीँ बगल में नज़र चुराते एक छात्र राकेश उर्फ रॉकी ने कहा कि- “भैया, फोटो-वोटो मत लेना, आज तो लगता है कि पैसे बचाने के चक्कर मे इज़्ज़त चली जाएगी! पिंकी और डिंपल भी इसी मेट्रो मे चढ़ी थीं, कहीं मुझे इस हालत में ना देख लें! ये केजरीवाल भी हमे मरवाएगा!”

वहीँ, दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर सतबीर ने फ़ेकिंग न्यूज़ के संवाददाता को बताया- “मुखबिर से सूचना मिली थी कि लगभग चार सौ तगड़ी महिलाएँ राज़ीव चौक मेट्रो स्टेशन पर खड़ी हैं और उन्हें देखकर किसी षड्यंत्र की बू आ रही है! तुरंत कार्रवाई करते हुए हमने अपना जाल बिछा दिया, नतीजा आपके सामने है!”

लाइन मे खड़े लड़कों को लतियाते हुए सतबीर ने आगे बताया कि- “सालों को शरम भी ना आई? लेकिन क्या करें, ये भी ग़रीब हैं बेचारे, बीड़ी-सिगरेट के लिए इंसान क्या-क्या करने लगा है आजकल!” -कहते हुए सतबीर अचानक भावुक हो उठा।

खैर, थाना इंचार्ज ने लड़कों को राहत देते हुए कहा है कि तीन-चार डंडे लगाकर और वार्निंग दे कर सबको छोड़ दिया जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें