Saturday, 24th August, 2019

चलते चलते

चार लोगों की फ़ैमिली के बाथरूम में मिले 15 टूथब्रश, आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज़

03, Jun 2019 By बगुला भगत

नोएडा. कई बार पुरानी चीज़ों का मोह लोगों को बड़ी मुसीबत में डाल देता है। नोएडा की शर्मा फ़ैमिली के साथ भी कल कुछ ऐसा ही हुआ, जब ज़रूरत से ज़्यादा टूथब्रश रखने की वजह से उनके घर पे सीबीआई का छापा पड़ गया।

toothbrushes
शर्मा फ़ैमिली की आय से अधिक संपत्ति

सेक्टर-47 में पत्नी और दो बेटों के साथ रहने वाले मनोज शर्मा के घर सीबीआई की विशेष टीम ने आज तड़के छापा मारा और उनके बाथरूम से 15 टूथब्रश ज़ब्त कर लिए। सारे टूथब्रशों को क़ब्ज़े में लेकर टीम अब शर्मा फ़ैमिली से पूछताछ कर रही है।

सीबीआई ने मनोज की पत्नी पूजा को मुख्य आरोपी बनाया है। जब पूजा से पूछा गया कि “चार लोगों की फ़ैमिली में इतने सारे ब्रश क्यों हैं?” तो पूजा ने जवाब दिया कि “ये इसलिए रक्खे हुए थे कि एक ना एक दिन तो किसी काम आएँगे ही!”

“जैसे कि?”-अफ़सर ने कड़ाई से पूछा तो पूजा उँगली पे गिनाते हुए बोली, “जैसे…यूज होने के बाद इनसे मैं कंघी साफ़ कर लेती हूँ, टोंटी साफ़ कर लेती हूँ, बेटा रीशू (छोटा बेटा) अपना की-बोर्ड साफ़ कर लेता है , रीशू के पापा जूते साफ़ कर लेते हैं, कपड़ों पर लगे दाग़ छुड़ा लेती हूँ, बालों में कलर कर लेती हूँ…” और कहते कहते सुबकने लगी।

बाद में उस अफ़सर ने हमें बताया कि शर्माजी के घर में एक ब्रश तो उस समय का मिला है, जब उनका बड़ा बेटा बिट्टू पैदा हुआ था। अब उसी बिट्टू की शादी होने वाली है लेकिन वो ब्रश अभी भी वैसे का वैसा ही है और बालों में कलर करने के काम आ रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें