Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

मियाँ ख़लीफ़ा के पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने पर जज़्बाती हुए इंजीनियर्स, कहा- "सैलरी तो हम कॉन्ट्री करके दे देते!"

19, Aug 2019 By Fake Bank Officer

ब्यूरो. बेहतरीन अदाकारा मियाँ ख़लीफ़ा के इस एलान के बाद कि वो अब कभी पोर्न इंडस्ट्री में काम नहीं करेंगी, इंजीनियर्स के जीवन में भूचाल आ गया है। वो दुःख से बहुत व्यथित हैं। सनी लियोनी क्रिएटिव सोल्यूशन्स के सामने चाय के ठेले पर कुछ इंजीनियर्स इस दुःख को सिगरेट के धुँए में उड़ा रहे थे। उनकी बातें सुनकर रिपोर्ट बनाने के लिए फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता भी महफ़िल में शामिल हो गए।

mia
सुख-दुःख का साथी!

एक इंजीनियर ने धुँए का छल्ला उड़ाते हुए कहा, “अगर कम सैलरी की वजह से मियाँ खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ी है तो ये बहुत दुःख की बात है! भले ही हम भूखे रहते पर उनको बराबर सैलरी दिलवाते! यार सिगरेट, साइकिल से लेकर गुंडा फिल्म की सीडी तक, क्या-क्या नहीं खरीदा हमने कॉन्ट्री करके!”

दूसरा इंजीनियर, जो अब टेक लीड है, जोश में बोला, “हाँ भाई, क्यों नहीं! क्या-क्या नहीं किया उन्होंने फिल्मों में हमारे लिये! कभी हथकड़ी पहनी, कभी पिज़्ज़ा मंगाए और कभी नर्स बनीं! वो हमारे साथ तब थीं, जब हमारे साथ कोई नहीं था, सुख-दुःख का साथी टाइप You Know!”

“कॉलेज में हमारे लैपटॉप के स्क्रीनसेवर से लेकर, हार्ड डिस्क और इंट्रानेट में, बस वो ही तो थीं! आज उसके बुरे टाइम में, मैं तो नहीं छोड़ेगा जी, पकड़ के रखूँगा, आप अपना देख लो!”

एक इंजीनियर, जो अब फंड मैनेजर बन गया है, चाय की चुस्की लेकर बोलता है, “सी गाइज्! लेट्स क्रिएट अ फंड फॉर दीज हार्डवर्किंग स्टार्स! मुझे पूरा भरोसा है कि सब इंजीनियर्स कुछ ना कुछ तो दे ही देंगे! हम नहीं चाहते कि मियाँ ख़लीफ़ा जैसी होनहार और मेहनती लड़की इतनी कम उम्र में सड़क किनारे भुट्टा बेचे! हमें आने वाली पीढ़ी का भी ध्यान रखना है कि नहीं? वे बेचारे कॉलेज के अपने चार साल कैसे काटेंगे!”

उधर, कुछ इंजीनियर बुर्ज ख़लीफ़ा में “ख़लीफ़ा वीक” का आयोजन कर रहे हैं। वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग से देश-विदेश के जाने-माने इंजीनियर्स इसमें भाग लेंगे और अपनी संवेदना प्रकट करेंगे। अंत में, मूवीज के उन सभी विशेष सीन्स पर गहन विचार-विमर्श किया जायेगा, जिनमें उन्होंने अदाकारी की सारी हदें पार कर दीं हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें