Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

मशहूर ड्रग लॉर्ड ने माना- "कोकीन से भी बुरी है PUBG की लत"

15, Nov 2018 By Guest Patrakar

एजेंसी. एक ज़माने में जैसे टीवी सेट पर भारत-पाकिस्तान के मैच का आलम होता था, वैसे ही इन दिनों लोगों के मोबाइल पर मशहूर गेम PUBG का चलन चल रहा है। लोगों को इस गेम की ऐसी लत लग गयी है कि बच्चा बूढ़ा तो छोड़ो मशहूर गैंगस्टर तक PubG के दीवाने हो रखे हैं।

PUBG
ड्रग्स की सबसे ख़तरनाक डोज

और यह बात किसी और ने नहीं बल्कि कोलम्बिया के मशहूर ड्रग लॉर्ड बबलू चोकोबार ने ख़ुद मानी है। कोकीन किंग बबलू ने हमसे बात करते हुए कहा, “मुझे लगता था कोकीन से ज़्यादा बुरी लत किसी चीज़ की नहीं हो सकती लेकिन पिछले कुछ दिनों में मेरी यह बात ग़लत साबित होती दिख रही है। इस PubG के आने के बाद हमारा बिज़नेस 27% कम हो गया है। लोग इसलिए कोकीन नहीं ले रहे ताकि पूरी कॉन्संट्रेशन के साथ हेड शॉट मार सकें।”

“और किसी को क्या बोलूँ, मेरे ख़ुद के लड़के नालायक हो चुके हैं। उनसे पूछो कि कहाँ हो तो कहते हैं पोचींकी और रूयंज़! एक रात मेरी आँख ख़ुल गयी, मुझे लगा हमारे अड्डे पर हमला हो गया है, फिर देखा तो पता चला कि मेरा सबसे ख़ास आदमी PubG में M4 की गोलियाँ चला रहा था। मेरा बस चले तो मैं गेम बनाने और खेलने वाले दोनों का खेल ख़त्म कर दूँ!” -चोकोबार ने मेज पे पिस्टल पटकते हुए कहा।

सूत्रों की मानें तो बबलू के साथ-साथ दुनिया के अन्य बड़े गैंगस्टरों को भी PubG के कारण भारी नुक़सान उठाना पड़ रहा है। कई लोगों ने तो अपने गुर्गों की PubG की लत छुड़वाने के के लिए रूस से आयी गोरियों का भी गैंग में शामिल कर लिया मगर उनके गुर्गों को गोरियों से ज़्यादा कार 98 में गोली भरने का चस्का लगा हुआ है।

हालाँकि PubG की वजह से गैंगस्टरों का ख़ासा नुक़सान हो रहा है मगर कोई माने या ना माने इसके कारण दुनिया भर में बहुत शांति फैली हुई है।



ऐसी अन्य ख़बरें