चलते चलते

भारत में कदम रखते ही पान की पीक पर फिसलकर गिरा 'कोरोना', गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

09, Mar 2020 By चीखता सन्नाटा

पटना. बहुत कम समय में पूरी दुनिया में अपना डंका बजाने वाले ‘कोरोना’ वायरस ने भारत में आकर बहुत बड़ी गलती कर दी है, सूचना मिली है कि इटली से भारत पधारे, मि.  ‘कोरोना’ खुद दुर्घटना के शिकार हो गये हैं।

paan-peak
इसी में फिसला ‘कोरोना’

एक सुखद घटना में, पान की पीक पर फिसलकर कोरोना ने अपनी कमर की हड्डी तुड़वा ली है, इस घटना के बाद उन्हें गंभीर हालत में शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क पर पड़े गोबर से बचने के लिए मि. कोरोना थोड़ा बाजू हो रहे थे, इसी दौरान वो पान की ताजी पीक पर अपना पैर दे बैठे और मुँह के बल सड़क पर धड़ाम से गिर पड़े। उनके साथ घंटों सेल्फी लेने के बाद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुँचाया।

“कोरोना जी की हालत अभी स्थिर है, उनकी टूटी हड्डी जुड़ने में करीब तीन महीने का समय लगेगा! सुबह नाश्ते में हमने उसे चमगादड़ का मुरब्बा दिया था, पूरा खा गया साला! कुछ ही दिनों में वो चलने लगेगा!” -मरीज का उपचार कर रहे डॉ. रामभरोसे ने चीखता सन्नाटा को जबरदस्ती रोककर बताया।

“हमें डर है कि इस दुर्घटना के बाद भी कहीं ये बच ना जाए, इसलिए हम इसे मारने की पूरी कोशिश करेंगे! मैं तो आज इसे खुजली की दवाई पिलाने वाला हूँ, बहुत बकैती कर ली इसने, रात भर खुजाता फिरेगा तब पता चलेगा!” -डॉ. रामभरोसे ने चुपके से अपना प्लान बताया।

उधर, जिस ‘पीक’ ने कोरोना को इस हाल तक पहुँचाया है, उसे किसने थूका था, इसकी जाँच-पड़ताल की जा रही है, अगर पता चल गया तो उस सज्जन व्यक्ति को सम्मानित किया जाएगा। कोरोना के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना लगते ही देशभर से लोग उनसे मिलने आ रहे हैं, हालाँकि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी जा रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें