चलते चलते

संसद में आयोजित होगा ‘कॉमिकस्तान’ का तीसरा सीजन, बयानवीर सांसदों में से चुना जाएगा विजेता

06, Dec 2019 By किल बिल पांडे

मुंबई. देश का हर क्षेत्र प्रतिस्पर्धा के दौर से गुज़र रहा है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। हर चैनल और प्लेटफॉर्म में दर्शकों को खींचने की होड़ मची हुई है। ख़बर है कि इसी के चलते अमेज़न प्राइम ने अपने मशहूर कार्यक्रम ‘कॉमिकस्तान’ (comicstaan) के तीसरे सीजन को लोकसभा में आयोजित करने का फैसला किया है।

comicstaan
अब हमारा वाला सुनो!

गुरुवार को आयोजित एक समारोह में नए सीजन का औपचारिक ऐलान करते हुए अमेज़न के कंटेंट हेड बेजान नीम्बूवाला ने बताया कि “देश की गिरती अर्थव्यवस्था और महँगाई किसी से छिपी नहीं है। लेकिन इन हालात में सरकार के मंत्रियों के हास्यास्पद बयान इस स्थिति को और भी मज़ेदार बना रहे है। रोज़ किसी न किसी मंत्री का ऐसा बयान आ जाता है, जिससे पब्लिक का ख़ूब एंटरटेनमेंट होता है। यही कंटेंट तो चलता है आजकल!”

“वैसे भी शो के लिए हमें देशभर से कन्टेस्टेन्ट्स ढूँढने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। दुनिया भर के ऑडिशन लो, जोक सुनो, फिर सेलेक्ट करो, बड़ा प्रेशर होता है बाई गॉड! पर लोकसभा का कोई भी सत्र उठा के देख लीजिये, कन्टेन्ट ही कन्टेन्ट भरा पड़ा है।”

“अजी इस बार के शीतकालीन सत्र को ही देख लीजिये! इकॉनमी और प्याज़ पर इतने फनी जोक्स तो मैंने आज तक नहीं सुने। हमारा काम भी आसान हो गया है। बस! एक-दो अच्छे से कैमरे लगा कर कार्यवाही को शूट करना है और इन बयानवीर सांसदों में से अपना नया विनर चुनना है।” यह कहते हुए नीम्बूवाला ने हमारे रिपोर्टर को ज़बरदस्ती अपना प्लान बेच डाला।

सूत्रों की मानें तो अमेज़न के इस नए प्लान ने बाक़ी प्रतिद्वंदियों के होश उड़ा दिए हैं। ख़बर है कि अमेज़न के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी नेटफ़्लिक्स ने तो इसके तोड़ के रूप में सेक्रेड गेम्स का तीसरा सीजन बनाना भी चालू कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें