Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

रक्षाबंधन पर भाई ने बहन को दिया सबसे कीमती गिफ्ट, आज से उसे 'मोटी' नहीं बुलाएगा

15, Aug 2019 By गोबर जी

ब्यूरो. रक्षाबंधन पर भाई अपनी बहनों को एक से बढ़कर एक कीमती उपहार देते हैं, लेकिन इस बार रक्षाबंधन पर एक भाई ने अपनी बहन को ऐसा उपहार दिया कि बहन के ख़ुशी के मारे आँसू निकल पड़े।

Rakhi2
अपने भाई के साथ चिंकी

फ़ेकिंग न्यूज़ ने मामले की गहराई तक जाने के लिए उस खुशकिस्मत बहन चिंकी से बातचीत की। चिंकी ने चहकते हुए बताया कि, “मेरा भाई बहुत कंजूस है, कभी कोई गिफ्ट नहीं देता! हर रक्षाबंधन पर कुछ बहाना बना देता है और बाद में मैं भी गिफ्ट लेना भूल जाती हूँ! कई बार तो मेरे पैसे से मिठाई तक खा जाता है!

लेकिन इस बार इसने मुझे ऐसा गिफ्ट दे दिया है कि मैंने उसके सारे पुराने पाप माफ़ कर दिए हैं! कैन यू बिलीव देट? अब वो मुझे ‘मोटी’ नहीं पुकारेगा! मेरा 5 किलोग्राम वजन तो ऐसे ही कम हो गया है, अब मैं मोटापे की चिंता किये हुए बिना, पिज़्ज़ा, बर्गर, और घेवर, सब खा सकती हूँ! एक लड़की के लिए ये कितनी बड़ी बात है आप अंदाजा लगा सकते हैं!” -चिंकी भावुक होते हुए बोली।

उधर, चिंकी का भाई प्रांजल सुबह से भाषण देने के मूड में था, उसने बताया कि, “देखो, मैं तो हमेशा से ही मूल्यवान गिफ्ट देता हूँ, धन ही सब कुछ नहीं होता भाईसाब! ‘पैसा-कौड़ी’ रिश्तों के बीच आना भी नहीं चाहिए क्योंकि यह रिश्ते ख़राब कर देता है!

पिछले रक्षाबंधन पर भी मैंने उसे ऐसा ही कीमती गिफ्ट दिया था! पिछली बार मैंने उससे वादा किया था कि मैं उसकी फ्रेंड्स पर लाइन नहीं मारूँगा! हालाँकि यह बात अलग है कि उसकी बेस्ट फ्रेंड अब मेरी गर्ल फ्रेंड है!”

इसके बाद भाई-बहन रक्षाबंधन के फोटो शूट में लग गए। उनके प्यार को देखकर फ़ेकिंग न्यूज़ संवादददाता भी बहुत भावुक हो गए, और ग़मगीन हालात में घर लौट आये।



ऐसी अन्य ख़बरें