Monday, 16th September, 2019

चलते चलते

बाइक पंक्चर हुई तो अपनी प्रेमिका को मंडप से उठा नहीं पाया युवक, हो गई शादी

13, May 2019 By Ritesh Sinha

भोपाल. सुमन भोसले ने अपने प्रेमी अंकित सिंह को कानों कान खबर भिजवाई थी कि इस रविवार को मेरी शादी होने वाली है, तुम फेरों के समय आना और मुझे मंडप से उठाकर ले जाना! सुमन ने यह भी कहा था कि अगर वो टाइम पर नहीं पहुँचा तो उसकी शादी दिगंबर प्रसाद से जबरदस्ती हो जाएगी। उधर, अंकित ने भी कह दिया कि, ‘मैं जरूर आऊँगा, तुम बस तैयार रहना!’

Bike-Petrol-Modi2
अपनी प्रेमिका को लेने जाता अंकित

आखिर फैसले का दिन आ ही गया, अंकित भी एक्शन के लिए पूरी तरह तैयार था। नाजुक हालात को देखते हुए उसने अपनी बाइक में तीन लीटर पेट्रोल डलवा लिया, वरना ऑफ-सीजन में वो आधा लीटर से ज्यादा तेल नहीं डलवाता था। सर में कफ़न बाँधकर अंकित अपनी प्रेमिका को मंडप से उठाने निकल पड़ा।

लेकिन इस कहानी में उस समय बड़ा मोड़ आ गया जब एन मौके पर अंकित की बाइक ने धोखा दे दिया और पिछला टायर पंचर हो गया। शादी का मंडप अभी भी पाँच किमी दूर था। अंकित का गुस्सा सातवें आसमान पर था। इस बीच उसने समय निकालकर बाइक को तीन-चार बार लात से भी मारा।

आसपास पिंचर वाले की दुकान भी नहीं थी, सो अंकित बाइक को धक्का मारते हुए सुमन के घर की ओर भागने लगा। जब तक वो शादी के मंडप तक पहुँचता, शादी हो चुकी थी। उसका चेहरा देखने के काबिल था।

उसने तुरंत सुमन को फोन लगाया, इससे पहले कि वो कुछ बोल पाता, उधर से तेज़ आवाज आई, “अच्छा धोखा दिया तूने! अब तो मैं तेरी शक्ल नहीं देखूँगी, जा रही हूँ मैं दिगंबर प्रसाद के साथ…!  इसके पास कार भी है!” यह सुनकर अंकित निराशा में डूब गया।

हालाँकि, राहत की बात यह रही कि शादी में लगा भोजन का पंडाल अभी चल चल रहा था, अंकित थका हुआ भी था, उसने आव देखा ना ताव और ‘डोसा’ के काउंटर पर टूट पड़ा। जी भरकर नाश्ता करने के बाद उसने अपनी बाइक में पिंचर लगवाई और वापस अपने घर आ गया।



ऐसी अन्य ख़बरें