Thursday, 20th September, 2018

चलते चलते

"बहू ने आते ही मेरे तेजू के कान भर दिए"- घर में फूट पर बोलीं राबड़ी

11, Jun 2018 By बगुला भगत

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के घर में भी वही सब हो रहा है, जो लड़के की शादी के बाद हमारे यहाँ हर घर में होता है। नयी बहू ऐश्वर्या ने आते ही तेज प्रताप के कान भरने शुरु कर दिये और उसे माँ के पल्लू से निकालकर अपने क़ब्ज़े में ले लिया, जिसकी वजह से राबड़ी आग-बबूला हो रही हैं।

tej-pratap-yadav-aishwarya-rai
सास बहू और साज़िश?

राबड़ी आज लालू यादव के 71वें जन्मदिन पर मीडिया वालों को अपना दुखड़ा सुना रही थीं। उन्होंने अपनी बहू का नाम लिये बिना कहा, “उस करमजली ने आते ही हमरे बिटुवा का कान भरना शुरु कर दिया और हमरे घर में आग लगा दिया।”

“मेरा गाय जैसे बेटा, जो कल तक गाय और भैंसों के बीच बाँसुरी बजाया करता था, अब चौबीसों घंटे बहू के आगे-पीछे बीन बजा रहा है। उसके बाप ने उसका नाम ऐश्वर्या क्या रख दिया, वो ख़ुद को फिलम हीरोइन ऐश्वर्या राय ही समझने लगी!”

फिर वो हमारे रिपोर्टर के कान में फुसफुसाते हुए बोलीं, “उसने तेजू को भड़का दिया कि बड़के भैय्या के होते हुए छोटा भाई डिप्टी सीएम कैसे बन गया! तुम तो पढ़े-लिखे भी उससे ज़्यादा हो। तुम बारहवीं फेल हो और जबकि वो सिर्फ़ नौवीं फेल!”

इस बीच एक और कांड हो गया! इधर राबड़ी ये सब रोना रो रही थीं, उधर लालू जी ने केक काटकर तेज प्रताप से पहले तेजस्वी को खिला दिया। बस फिर क्या था! ऐश्वर्या ने यह कहते हुए आसमान सर पे उठा लिया कि “बड़े बेटे से पहले छोटे को केक कैसे खिला दिया?” अंतिम समाचार लिखे जाने तक केक का झगड़ा सुलट नहीं पाया था और घमासान जारी था।



ऐसी अन्य ख़बरें