चलते चलते

दोस्त ने कहा "भाभी तो बहुत सुंदर है", तो YouTuber बोला- "प्लीज़ लाइक, शेयर एंड सब्सक्राइब!"

24, Aug 2018 By बगुला भगत

मुंबई. कहते हैं कि इंसान को जो आदत एक बार लग जाये, वो आसानी से नहीं छूटती। कुछ ऐसा ही हुआ एक मशहूर यू-ट्यूबर के साथ, जब उसके एक दोस्त ने उसकी पत्नी की तारीफ़ कर दी और उसने अपनी आदत के अनुसार ऐसा कुछ कह दिया, जिसे सुनकर पत्नी ने उसे चमाट जड़ दिया और रूठकर मायके चली गयी।

YouTube-subscribe-like-and-share
ग़ुस्से में भड़कती भुवन की पत्नी

हुआ कुछ यूँ कि भुवन राम यू-ट्यूबर की नयी-नयी शादी हुई थी और उसका एक पुराना दोस्त उन्हें बधाई देने आया था। भुवन की पत्नी को देखते ही दोस्त ने तारीफ़ करते हुए कहा, “भाभी तो बहुत ख़ूबसूरत है भाई!” तो भुवन झट से बोला- “अगर पसंद है तो प्लीज़ लाइक, शेयर और सब्सक्राइब करना ना भूलें!”

यह सुनते ही पत्नी का मुँह शर्म और ग़ुस्से के मारे लाल हो गया। उसने भुवन को एक झन्नाटेदार झापड़ रसीद किया और पैर पटकते हुए बेडरूम में चली गयी। थोड़ी देर बाद सूटकेस लेकर बाहर निकली और ऑटो में बैठ के मायके रवाना हो गयी।

भुवन ऑटो के पीछे-पीछे “सॉरी…सॉरी” बोलता रह गया। उसे सुबकता देख दोस्त दिलासा देते हुए बोला, “भाई, अपनी इस यू-ट्यूब वाली आदत पे थोड़ा कंट्रोल करो! ये ‘लाइक शेयर और सब्सक्राइब’, वहीं तक ठीक है, अगर इनका इस्तेमाल हर जगह करोगे तो यही होगा, जैसा अब हुआ है!” -यह कहकर वो भुवन को उठाकर अंदर ले गया और ग़म दूर करने के लिए अलमारी से ‘ओल्ड मॉन्क’ की बोतल निकालकर पेग बनाने लगा।



ऐसी अन्य ख़बरें