Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

एक्ट्रेस ने नहीं डाली बिकिनी में सेल्फी, फेक अकाउंट समझ इंस्टाग्राम ने किया अकाउंट बंद

06, Jan 2018 By banneditqueen

एजेंसी. नई नवेली एक्ट्रेस रुशाली यादव ने पिछले महीने ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी फैन फॉलोइंग के लिए बनाया। रुशाली अपनी दिनचर्या में हुए सभी कार्यों की तस्वीरें अपने फैंस के लिए अपडेट करती रहती हैं। फिर चाहे वो अपने बाल बना रही हों या नेलपेंट लगा रही हों या कोई भी और आम कार्य हो वो उसे ऐसे दिखातीं हैं जैसे कोई अनोखा कार्य हो।

बिकिनी पिक की है डिमांड
बिकिनी पिक की है डिमांड

पर आज अचानक रुशाली का अकॉउंट बंद हो गया। जब उन्होंने इसके बारे में ट्वीट किया तो लाखों फैंस ने इंस्टाग्राम से जवाब माँगा कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। इंस्टाग्राम ने बाद में इस पर सफाई भी दी। इंस्टाग्राम का कहना था कि ”आज कल सभी एक्ट्रेस अपने बिकिनी पिक्स डालती हैं। चाहे कोई भी एक्ट्रेस हो वो कभी भी हॉलिडे पर जाती है तो बीच की पिक्स ज़रूर डालती हैं। रुशाली भी पिछले महीने बाली घूमने गई पर उन्होंने अपने बिकिनी पिक्स नहीं डाले। इसी के चलते हमें लगा कि यह रुशाली का फेक अकॉउंट होगा।”

आगे यह भी बताया गया कि ”रुशाली ने कभी भी कोई भी बिकिनी सेल्फी ट्वीट नहीं की, हमने जांच पड़ताल की तो हमें लगा कि यह फेक अकॉउंट न हो। यहॉ सोच के हमने अकॉउंट बंद कर दिया। अब जब रुशाली ने खुद पुष्टि की है तो हम उनका अकॉउंट रिस्टोर कर देंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें