Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

इंदौर की महिला ने ज़करबर्ग से माँगी मदद, कहा- "पति के चक्कर का खुलासा करें"

06, May 2018 By akshat_pathak

इंदौर. फ़ेसबुक के डाटा चोरी घोटाले के बाद जहाँ मार्क ज़करबर्ग को पूरी दुनिया में भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं इंदौर की एक महिला ने उन्हें अपना मुँहबोला भाई बना लिया है।

Mark Zuckerberg
पारुल गुप्ता का मैसेज पढ़ते ज़ुकरबर्ग

पारुल गुप्ता नाम की इस गृहिणी ने ज़करबर्ग को भाई होने के फ़र्ज़ का हवाला देते हुए अपने पति के अफ़ेयर का ख़ुलासा करने की मिन्नत की है। पारुल जी ने लिखा हैः

“प्यारे जकरबर्ग भैय्या,

इस घोर कलयुग के श्रीकृष्ण आप ही हैं। इस दुनिया के एक-एक बंदे के जीवन में और मन में क्या चल रहा है, आप ये सब जानते हैं। आप जब चाहो, किसी का भी फ़ेसबुक अकाउंट खोल के सब कुछ पढ़ सकते हो।

आजकल ये (पतिदेव) हमसे थोड़े चिड़चिड़े से रहने लगे हैं। हमारी कुरकुरी बिंदी की तारीफ़ भी नहीं करते! और कुछ दिनों से ख़ूब डियो लगाने लगे हैं और दिन भर मैसेंजर पे लगे रहते हैं। हमें शक हो रहा है…अब आप से क्या छुपा है…ज़रा इन के मैसेज पढ़ के बताइये ना कि इन्हें कोई और मिल गयी है क्या!

-आपके जवाब के इंतज़ार में आपकी इंदौर वाली बहन”

फ़ेसबुक पर पोस्ट करते ही पारुल का यह संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, ज़करबर्ग ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। उन्होंने बस इतना कहा है कि समय आने पर वो पारुल को तुरंत ग़ायब हो जाने वाली इंस्टा-स्टोरी पे सबूत के साथ जवाब देंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें