Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

फ़ेसबुक पर Friend Request एक्सेप्ट ना करने पर यवुक से मारपीट

21, Sep 2018 By बगुला भगत

नोएडा. फ़ेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट ना करने को लेकर कल रात बरौला गांव में दो पक्षों में जमकर लाठी-बल्लम चले, जिसमें कई लोगों के घायल होने की ख़बर है। इस घटना के बाद गाँव में धारा 144 लगा दी गयी है और इंटरनेट पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

FB violence
फ्रेंड रिक्वेस्ट पर हो गयी मारामारी

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बरौला गाँव के राकेश ने कुछ दिन पहले गाँव के ही सुनील को फ़ेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे सुनील ने एक्सेप्ट नहीं किया। राकेश ने इस बात को दिल पर ले लिया और इसे अपनी और अपने परिवार की प्रतिष्ठा से जोड़ दिया।

उसे एक पार्टी के दौरान दोस्तों के बीच यह कहते सुना गया कि “वो राजपाल का साला इतना बड़ा हो गया कि म्हारी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट ना करे!” कुछ दोस्तों ने उसे चिढ़ाने के लिए कुछ कमेंट भी मार दिये। तभी से राकेश बदला लेने की फ़िराक़ में था।

कल रात जब सुनील, राकेश के घर के सामने से गुज़र रहा था तो उसने अपने घरवालों के साथ उस पर हमला बोल दिया। हल्ला सुनकर सुनील के परिवार के लोग भी देसी कट्टे और लाठी-बल्लम लेकर आ गये और दोनों पक्षों में ख़ूनी खेल शुरु हो गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को ख़बर कर दी और पूरे गाँव में भगदड़ मच गयी।

ख़बर लिखे जाने के समय दोनों पक्षों के दो दर्जन लोग थाने में बंद थे और वहीं से फ़ेसबुक पर अपना स्टेटस अपडेट कर रहे थे।



ऐसी अन्य ख़बरें