Sunday, 18th November, 2018

चलते चलते

"जिन्होंने फ़ेसबुक पे लड़की का फ़ेक अकाउंट बना रखा है, वे सब 31 मार्च को सच में लड़की बन जाएँगे"

13, Mar 2018 By बगुला भगत

एजेंसी. दुनिया में जितने भी लोगों ने फ़ेसबुक पर या किसी और सोशल मीडिया साइट पर लड़की के नाम से फ़ेक अकाउंट बना रखा है, उनके लिए बहुत बुरी ख़बर है। ब्रह्मर्षि नारद मुनि ने सूचना दी है कि आज से ठीक 18 दिन बाद यानि 31 मार्च की आधी रात को वे सब सच में लड़की बन जाएँगे।

Facebook Fake Account
इस अकाउंट वाला लड़का भी बन जाएगा लड़की

तीनों लोकों में निरंतर विचरण करने वाले नारद ने कल रात फ़ेकिंग न्यूज़ के रिपोर्टर को यह ब्रेकिंग न्यूज़ दी। अपनी वीणा पर राग भैरवी छेड़ते हुए उन्होंने कहा, “प्रभु ने उन सब लोगों का उद्धार करने का फ़ैसला कर लिया है, जिन्होंने पूर्व जन्मों के पापों के कारण पुरुष रूप में जन्म लिया है लेकिन लड़की बनने के लिए तड़प रहे हैं! नारायण…नारायण!”

“परंतु मुनिवर ऐसा भी तो हो सकता है कि उन लोगों ने लड़की फँसाने के लिए या दूसरे लड़कों को चू@#$ बनाने के लिये लड़की का भेस धरा हो…आई मीन…फ़ेक अकाउंट बनाया हो!” -हमारे रिपोर्टर ने प्रतिवाद किया। यह सुनकर नारद जी के मुँह से निकला- “लड़की फँसाने के लिए लड़की…चू@#$ बनाने का लिए लड़की…मतलब?” और कन्फ़्यूजन में अपनी चुटिया पर हाथ फिराने लगे।

फिर आसमान की तरफ़ देखते हुए बोले, “लेकिन भगवान जी ने तो समझा कि उन सब के मन में लड़की बनने की इच्छा दबी हुई है। यही सोचकर प्रभु ने उनका लिंग बदलने का फ़ैसला किया है। उन्होंने तो वरदान दे भी दिया…नारायण…नारायण!” -यह कहते हुए नारद जी अंतर्ध्यान हो गये और हमारा रिपोर्टर मूर्छित, क्योंकि उसने भी एक फ़ेक अकाउंट बना रखा है।

अब नारद जी मसखरी करके गये हैं या सचमुच ऐसा होने वाला है, ये तो 31 मार्च की रात को ही पता चलेगा। लेकिन अगर सचमुच ऐसा हो गया तो दुनिया में बड़ी भारी उथल-पुथल मचने वाली है। इस वरदान से हमारे देश का लिंगानुपात भी गड़बड़ा सकता है यानि लड़कों से ज़्यादा संख्या लड़कियों की हो सकती है।



ऐसी अन्य ख़बरें