Friday, 20th September, 2019

चलते चलते

TenYearChallenge में 10 साल पुरानी फ़ोटो शेयर करने पर धरा गया शातिर बदमाश बॉबी बिंदास!

18, Jan 2019 By बगुला भगत

मुंबई. फ़ेसबुक पर शुरु हुए Ten Year Challenge की वजह से एक शातिर बदमाश आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बॉबी ‘बिंदास’ नाम के इस बदमाश ने इस चैलेंज के चक्कर में अपनी पुरानी फ़ोटो फ़ेसबुक पर शेयर कर दी, जिसे देखते ही पुलिस ने इसे पहचान लिया और दबोच लिया।

Bobby-Deol1
इसी फ़ोटू से पकड़ा गया बॉबी बिंदास

पुलिस कमिश्नर सुबोध कुमार जायसवाल ने बॉबी को मीडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि “ये कई सालों से नाम और पहचान बदलकर रह रहा था। पहले ये क्लीन शेव रहता था लेकिन कई सालों से इसने दाढ़ी-मूँछ बढ़ा रखी थी। जिसकी वजह से ये हमारी पकड़ में नहीं आ रहा था।”

“लेकिन सोशल मीडिया के चस्के से ये भी नहीं बच पाया और आख़िरकार आज हमारी पकड़ में आ ही गया! असल में ये फ़िल्मों का शौकीन है और शिल्पा शेट्टी का बहुत बड़ा फ़ैन है। तो कल जैसे ही शिल्पा ने अपना 10 Year Challenge वाला फ़ोटो शेयर किया तो जोश-जोश में इसने भी शिल्पा को टैग करते हुए अपना नया और पुराना फ़ोटो डाल दिया और पोल खुल गयी।”

“इन दस सालों में इसने पुलिस को चकमा देने के लिए कई धंधे बदले। कभी ये ‘डीजे’ बना तो कभी बॉलीवुड स्टार सलमान ख़ान के घर पे काम किया। पिछले एक साल से ये बॉलीवुड की पार्टीज में घुसकर फ्री का दारू-चखना उड़ा रहा था।” -कमिश्नर साब ने आगे बताया।

यह कहकर वो बॉबी को अदालत में पेश करने के लिए लेकर चल दिये और जाते-जाते बोले, “वैसे तो सोशल मीडिया पर हमेशा नरक ही मचा रहता है लेकिन कभी-कभी इसकी वजह से एक-आध अच्छा काम भी हो जाता है।”



ऐसी अन्य ख़बरें