Sunday, 18th November, 2018

चलते चलते

यूरोप गए कपल ने नहीं किया फ़ेसबुक पर एक भी स्टेटस अपडेट, घूमने में ही बर्बाद किया सारा समय

05, Jun 2018 By Fake Bank Officer

चंडीगढ़. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि कोई ‘कपल’ लाखों रुपये खर्च करके यूरोप जाए और पूरे सफर के दौरान एक बार भी फेसबुक पर स्टेटस अपडेट ना करे? जी हाँ! सुनने में यह भले आश्चर्यजनक लगे पर यह सच है। शहर के ही राज और सिमरन मल्होत्रा बीते दिनों अपनी शादी के बाद स्विट्ज़रलैंड घूमने गए। वहाँ जाकर दोनों हसीन वादियों और एक-दूसरे में इतना खो गए कि उनको फ़ेसबुक पर एक बार भी फ़ोटो और स्टेटस डालने की सुध ही न रही।

indian couple holidaying europe
ऐसा एक भी फ़ोटू नहीं डाला राज और सिमरन ने

नए जोड़े की इस नादानी से परिवार का सिर शर्म से झुक गया है। लड़के के पिता ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया, “ऐसी नालायक औलाद किसी की न हो! इतना खर्चा करके विदेश जाने का फायदा क्या अगर चार लोगों को पता भी न चले! शर्माजी ताने मार रहे थे कि लड़का सच में विदेश गया है या ऐसे ही झूठ बोल रहे हो। फ़ेसबुक पर एक भी अपडेट नही, घूमने-फिरने का ऐसा भी क्या पागलपन कि ऑनलाइन ही ना रह सको!”

उधर, इस शादीशुदा जोड़े के दोस्तों में भी उनकी थू-थू हो रही है। लड़के के एक दोस्त विक्की ने हमे बताया, “सर हम तो अगर दिल्ली भी जाते हैं ना तो हर स्टेशन पर चेक इन करते हुए चलते हैं और इस उल्लू के पट्ठे ने एयरपोर्ट पे भी चेक इन नही किया! ऐसे लोग तो विदेश जाने लायक ही नही हैं! मुझे तो शक है कि ये दोनों सच में यूरोप गए भी थे या यहीं किसी सस्ते होटल में जाकर रुके थे!”

दोनों के कुछ अन्य दोस्तों और रिश्तेदारों को भी शक है कि ये दोनों फ़ॉरेन गये भी हैं या नहीं! इस वजह से अब राज और सिमरन सबूत के तौर पर अपने बोर्डिंग पास और होटल के बिल सबको दिखाते फिर रहे हैं। अफ़वाहों की मानें तो कपल की इस घटिया हरकत पर खुद मार्क जुकरबर्ग ने फ़ेसबुक पोस्ट लिखकर उन्हें डांट लगाई है और दोबारा ऐसा करने पर अकाउंट डिलीट करने की धमकी भी दी है।



ऐसी अन्य ख़बरें