Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

'आप' में फूट! गोवा टूर प्लान करने वालों ने बनाया अपना अलग व्हॉट्सएप ग्रुप

27, May 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. लोकसभा चुनाव में करारी हार झेलने के बाद आम आदमी पार्टी को एक और तगड़ा झटका लगा है। ‘आप’ के गोवा जाने के इच्छुक नेताओं ने आज अपना अलग व्हॉट्सएप ग्रुप बना लिया है क्योंकि पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने इस टूर के लिए मना कर दिया था।

Aap-Whatsapp-Group2
गोवा टूर वाले व्हॉट्सएप ग्रुप के मेंबर

दरअसल, इलेक्शन में अपनी जीत पक्की समझकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने रिजल्ट से पहले ही गोवा टूर का प्रोग्राम बना लिया था। लेकिन रिजल्ट उल्टा पड़ गया और केजरवील ने गोवा टूर का प्लान कैंसल कर दिया!

इससे पार्टी में बग़ावत फैल गयी क्योंकि आधे से ज़्यादा नेताओं ने अपनी पैकिंग-वैकिंग सब कर ली थी। इस ट्रिप के लिए सबसे ज़्यादा अलका लांबा उतावली थीं, वो रोज़ सुबह से ही ग्रुप में गोवा के फ़ोटो वगैरह डालने लगती थीं। हार से भन्नाए बैठे केजरीवाल इससे भड़क गये और लांबा को व्हॉट्सएप ग्रुप से निकाल दिया।

लेकिन लांबा ने भी हार नहीं मानी! निकाले जाने के अगले दिन ही अपने समर्थकों के साथ उन्होंने दूसरा व्हॉट्सएप ग्रुप बना लिया- ‘Goa Ke Mastizaade…’, और कमाल देखिए! चौबीस घंटे में ही इस ग्रुप के मेंबर पहले वाले ग्रुप से भी ज़्यादा हो गये।

इस नये ग्रुप पर केजरीवालजी का कहना है कि “ये सब फालतू का ड्रामा है। गोवा ट्रिप वाले रोज़ ऐसे हज़ारों ग्रुप बनते हैं लेकिन जाता कोई नहीं है।” इसके अलावा, उन्होंने व्हॉट्सएप के सीईओ क्रिस डैनियल्स को चिट्ठी लिखकर इस ग्रुप को तुरंत भंग करने की माँग भी की है।



ऐसी अन्य ख़बरें