Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

अच्छा स्कूल देखते ही उल्टी कर दी योगीजी ने, यूपी वाले का फ़ोटो देखकर हुए ठीक

04, Feb 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कहते हैं कि अच्छी चीज़ भी इंसान एक लिमिट तक ही झेल सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ, जब वो कल दिल्ली का एक स्कूल देखने गये। स्कूल को देखते ही योगीजी को मितली आ गयी। उन्हें तुरंत यूपी के एक सरकारी स्कूल का फ़ोटो दिखाया गया, तब कहीं जाकर उनका जी ठीक हुआ।

yogi-adityanath-school
स्कूल देखकर हो गया जी ख़राब

दरअसल, दिल्ली में चुनाव प्रचार कर रहे योगीजी को कल केजरीवाल ने चैलेंज किया था कि वो दिल्ली के एक स्कूल को अपनी आँखों से देखें और बताएँ कि वो कैसा है। योगीजी चुनौतियों से कभी पीछे नहीं हटते। वो तुरंत चल पड़े स्कूल देखने!

लेकिन जैसे ही उन्होंने स्कूल में क़दम रखा और नज़रें उठाकर उसकी बिल्डिंग को देखा, तो एकदम उनका जी ख़राब हो गया और उन्हें उल्टी आने लगी। सिक्योरिटी वालों ने दौड़कर उन्हें पानी पिलाया लेकिन फिर भी जी ठीक नहीं हुआ। तब एक बंदे ने मोबाइल पर उन्हें यूपी के एक स्कूल का फ़ोटो दिखाया, तब कहीं जाकर उनका जी ठीक हुआ।

मौक़े पर योगीजी के साथ मौजूद एक चेला टाइप नेता ने घटना का ब्यौरा देते हुए बताया कि “एक्चुअली, इतना अच्छा स्कूल देखने की आदत नहीं है ना उनको! आगे से ध्यान रखेंगे कि कहीं फिर से ऐसा काँड ना हो जाये।” डॉक्टरों ने भी उन्हें हिदायत दी है कि जब तक वो दिल्ली में हैं किसी भी स्कूल या हॉस्पिटल की तरफ़ भूलकर भी ना देखें नहीं तो फिर से तबियत ख़राब हो सकती है।



ऐसी अन्य ख़बरें