Saturday, 26th May, 2018

चलते चलते

"गेंद के साथ भी छेड़छाड़ होती है क्या?" -यूपी का मनचला हैरान

26, Mar 2018 By बगुला भगत

कानपुर. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम द्वारा गेंद के साथ छेड़छाड़ किये जाने से भारत के लाखों मनचले हैरान हैं, ख़ास तौर से यूपी-बिहार वाले! जब से उन्होंने ‘गेंद के साथ छेड़छाड़’ वाली ख़बर सुनी है, वे तभी से एक-दूसरे को व्हॉट्सएप कर-करके कन्फ़र्म कर रहे हैं कि क्या ये ख़बर सच है या महज़ अफ़वाह!

Ball Tampering
गेंद से छेड़छाड़ को हैरानी से देखता मनचला

गर्ल्स कॉलेज के बाहर खड़े कानपुर के जाने-माने मनचले राजू रंगीला ने मुँह बंद (क्योंकि उसमें गुटखा भरा था) और आँखें फाड़ते हुए कहा- “ऐशा कैशे हो सकटा है बाबू? बॉल के साठ छेड़छाड़!” तभी उसके बराबर में खड़े उसके ‘छेड़छाड़-पार्टनर’ गप्पू ने हाथों से अश्लील इशारा करते हुए कहा- “लड़की का नाम बॉल होगा भाई!”

यह कह कर उसने रंगीला को ज़ोर से हाई फ़ाइव दिया और दाँत फाड़ने लगा। हँसने की वजह से रंगीला के मुँह में भरा सारा गुटखा निकल गया और वो शर्ट की बाजू से मुँह साफ़ करता हुआ बोला, “उन औस्टेलिया वालों को छेड़ने के लिए लड़की नहीं मिली क्या?” और फिर से खी…खी करने लगा।

तभी दो-तीन मनचले हाँफ़ते हुए आये और बोले, “अबे हियाँ खड़े हो, उधर गौरमिंट कॉलेज का छुट्टी हो गया!” इतना सुनते ही रंगीला और गप्पू ने बाइक को किक मारी और फुर्र हो गये।

फिलहाल देश भर के मनचलों के हक्के-बक्के होने का सिलसिला जारी है। कुछ मनचले गेंद ख़रीदकर ला रहे हैं और देख रहे हैं कि गेंद के साथ छेड़छाड़ होती कैसे है!



ऐसी अन्य ख़बरें