Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

अपने हाथों के ख़त्म हो गये तो सो रहे माँ-बाप के नाख़ून खा गया कलियुगी बेटा

05, Apr 2019 By बगुला भगत

नोएडा. आप संजू बाबा की ड्रग्स की लत तो छुड़ा सकते हैं लेकिन किसी बंदे से उसकी नाख़ून चबाने की आदत नहीं छुड़ा सकते। इसी आदत के चलते एक कलियुगी बेटे ने रात अपने ही माँ-बाप के नाख़ून चबा लिये। मोहित नाम का ये नाख़ूनी-दरिंदा फिलहाल फ़रार बताया जा रहा है।

guy-biting-nails
अपने नाख़ूनों पर हाथ साफ़ करता मोहित

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मोहित अपने मम्मी-पापा के साथ नोएडा के सेक्टर 55 में रहता है। कल रात जब उसके मम्मी-पापा सो गये तो वो चुपके से उनके कमरे में गया और उनके दोनों जोड़ी हाथों के नाख़ूनों पर हाथ साफ़ कर दिया। उन बेचारों को इस वारदात का पता तब चला जब सुबह वे जागे।

पुलिस को शक है कि मोहित ने सोने से पहले अपने माँ-बाप के खाने में ज़रूर कुछ मिला दिया होगा। नहीं तो ऐसा हो ही नहीं सकता कि कोई किसी के नाख़ून चबाये और उसकी आँख भी ना खुले!

मोहित के एक दोस्त ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि “उसने अपनी बॉडी को इतना लचीला बना लिया है कि वो अपने पैरों के नाख़ून भी चबा जाता है। अपनी पूरी लाइफ़ में उसने आज तक एक बार भी नेल कटर इस्तेमाल नहीं किया।”

“अगर आप उसके घर जाओ तो वो सारा टाइम आपके नाख़ूनों को ही घूरता रहेगा। इससे पहले वो अपने एक रिश्तेदार के साथ भी ऐसी ही हरकत कर चुका है। तब से कोई भी इनके घर नहीं आता।” -दोस्त ने आगे बताया।

यह ख़बर पूरे नोएडा में जंगल में आग की तरह फैल गयी है और लोग नाख़ूनों के साथ अपने घर से निकलने से भी डर रहे हैं। तरह-तरह की अफ़वाहें फैल रही हैं, जैसे कि ‘वो हवा में ग़ायब हो जाता है’, ‘वो बिना हाथ लगाये नाख़ून ग़ायब कर देता है’, ‘वो हरा बंदर है’, ‘वो रोज़ 5 किलो नाख़ून खाता है…वगैरह-वगैरह।



ऐसी अन्य ख़बरें