Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

अजय देवगन के लिए भेजी थी जयसूर्या ने वो सुपारी, पान मसाला बनाने में होना था इस्तेमाल

24, Nov 2018 By बगुला भगत

मुंबई. सनथ जयसूर्या-सुपारी स्मगलिंग केस में आज एक नया सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा हुआ है। रेवेन्यू इंटेलीजेंस की पूछताछ में जयसूर्या ने कबूल किया है कि सुपारी की वो पूरी खेप बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के घर पहुँचनी थी, जिसे बाद में पान मसाला बनाने में इस्तेमाल किया जाना था।

sanath-jayasuriya
जाने क्या होगा रामा रे!

लेकिन किसी ने मुख़बिरी कर दी और सुपारी की पूरी खेप रास्ते में ही पकड़ी गयी। जयसूर्या ने बताया कि उनकी और अजय देवगन की बहुत पुरानी जान-पहचान है और दोनों ने साथ-साथ खैनी रगड़ी है और पीक मारी है।

“और ये इंडोनेशिया वाली सुपारी तो उन्हें सबसे ज़्यादा पसंद है। वो गुब्बारे में बैठ के आसमान से जो केसर-इलायची गिराते हैं, वो सब भी मैंने ही सप्लाई की थी।” -जयसूर्या ने पीक मारते हुए कहा।

हालांकि, अजय देवगन ने इन सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है और इसे पड़ोसी देश की साज़िश बताया है। उनका कहना है कि “जब मुझे विमल की ओर से पान मसाले और गुटखे का साल भर का रेडीमेड कोटा मिल जाता है, तो फिर मैं घर पे पान मसाला क्यूँ बनाऊँगा!”

उधर, इंटेलिजेंस के अफ़सरों का कहना है कि अजय देवगन को पूछताछ के लिए हेडक्वार्टर बुलाया जा सकता है और उनके घर पे रेड मारी जा सकती है। अगर रेड में एक पाउच भी मिल गया तो उनके पिछवाड़े से पीक निकल जाएगी।



ऐसी अन्य ख़बरें