Friday, 19th October, 2018

चलते चलते

"राहुल जी ने ये आँख 20-25 साल पहले कहीं और मारी होती तो उनका घर बस गया होता" –संबित पात्रा का विवादित बयान

21, Jul 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संसद में कल अविश्वास प्रस्ताव के दौरान आँख मारते हुए दिखे, जिस पर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने विवादित बयान दिया है।

Rahul-Wink
आँख मारते राहुल गाँधी

पात्रा का कहना है कि “जो आँख राहुल जी संसद में मार रहे थे, अगर वही आँख उन्होंने 20-25 साल पहले कहीं और मारी होती तो उनका घर कभी का बस गया होता और वो बच्चे खिला रहे होते।”

जब पात्रा जी से पूछा गया कि “कहीं और से क्या उनका मतलब लड़की से है?” तो वो अपनी चिर-परिचित मोनालिसा स्माइल देते हुए बोले- “समझदार को इशारा काफ़ी है!”

“अगर उन्होंने सही टाइम पे और सही जगह पे आँख मारी होती तो आँख मारने वाली उमर के तो आज उनके बच्चे होते।” -पात्रा जी ने आँख मारते हुए कहा।

उधर, पात्रा के इस बयान को सुनते ही कांग्रेस के नेता भड़क उठे हैं। रणछोड़ सिंह सूजेवाला ने कहा है कि “हमारे राहुल जी की आँख मारने की उमर अभी निकली नहीं है। वो आज भी युवा है और पंद्रह-बीस साल तक और युवा रहेंगे।”

कुछ राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि राहुल जी के इस ‘आँख-काँड’ के बाद कांग्रेस के दूसरे नेताओं को भी आँख मारने का चस्का लग सकता है क्योंकि जो काम राहुल करते हैं, कांग्रेस के सारे नेता वही काम आँख मूँदकर करने लगते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें