Friday, 20th July, 2018

चलते चलते

"मंदिर बनाओ या माल्या को लाओ, नहीं तो 2019 भूल जाओ!" –RSS का मोदी जी को अल्टीमेटम

06, Jul 2018 By बगुला भगत

नागपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गिरती लोकप्रियता से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कान खड़े हो गये हैं। उसने मोदी जी और बीजेपी को अल्टीमेटम दे दिया है कि किसी भी तरह राम मंदिर बनाओ या विजय माल्या को वापस लेकर आओ, नहीं तो 2019 का चुनाव भूल जाओ! इस चेतावनी के बाद माल्या के भारत वापस आने के चांस बढ़ गये हैं।

Modi 8
अल्टीमेटम के बाद सोच में पड़े मोदी जी

संघ के सह-कार्यवाहीकर्ता भैय्याजी मिश्रा ने मीडिया से ख़ास बातचीत में कहा, “हम उन्हें पहले भी कई बार कह चुके हैं और अब लास्ट वॉर्निंग दे रहे हैं! अगर इन दोनों में से कोई सा भी काम नहीं हुआ, तो अगला इलेक्शन तो मोदी जी भूल ही जायें!”

“अगर एक और सर्जिकल स्ट्राइक हो जाये तो? क्या उससे बात नहीं बनेगी?” -एक रिपोर्टर के इस सवाल पर भैय्याजी बोले, “दरअसल, विपक्ष ने सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में पब्लिक के मन में डाउट पैदा कर दिया है। इसलिए उससे फ़ायदा होने के चांस कम हैं।”

“तो माल्या की जगह नीरव मोदी को क्यों नहीं ले आते? क्या नीरव को नहीं लाने के पीछे उसके सरनेम या ‘गुजराती’ होने का कोई संबंध है?” -दूसरे रिपोर्टर ने पूछा। इस पर भैय्याजी ने हँसते हुए कहा, “नहीं ऐसी बात नहीं है! बात ये है कि नीरव मोदी में वो ग्लैमर नहीं है, जैसा माल्या में है।”

“वैसे उन दोनों से ज़्यादा असर तो दाऊद इब्राहिम को लाने से पड़ेगा। उसके लिए ट्राई क्यों नहीं करते मोदी जी?” यह सुनकर भैय्याजी नाराज़गी भरे स्वर में बोले, “हम यहाँ सीरियस बात करने आये हैं, मज़ाक करने नहीं! समझे!” और बड़बड़ाते हुए उठकर चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें