Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

रात जिस रिश्तेदार के घर डिनर पे गये थे शाहजी, सुबह उस घर में हो गया बँटवारा!

11, Mar 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. मध्य प्रदेश में चल रही ख़रीद-फ़रोख़्त सियासी उठापटक के बीच, गुजरात से एक चौंकाने वाली ख़बर आ रही है। पता चला है कि गृह मंत्री अमित शाह कल रात जिस रिश्तेदार के घर डिनर पर गये थे, दिन निकलते ही उस घर में बँटवारा हो गया।

Shahji-1
घर से विदा लेते शाहजी

बँटवारा होने वाले घर के मुखिया हँसमुखभाई चोरवाडिया ने दुखी होते हुए बताया कि “मोटाभाई ने जाने से पहले छोटे बेटे दिवेश को एक तरफ़ ले जाकर उससे कुछ बात की थी। पता नहीं उसे क्या हुआ, सुबह उठते ही अलग होने की बात करने लगा।”

“कहने लगा कि इस घर में कभी उसका सम्मान नहीं हुआ और हमें याद दिलाने लगा कि कब-कब हमने उसका अपमान किया है। कहने लगा पप्पा आप मितेश को मेरे से ज़्यादा प्यार करते हो। पता नहीं और भी क्या-क्या बोलने लगा!” – कहते कहते वो सुबकने लगे।

हँसमुखभाई के पड़ोसियों ने भी बताया कि कल तक तो दोनों भाईयों में बहुत प्यार था। एक-दूसरे के बिना रह भी नहीं पाते थे, पता नहीं अचानक क्या हो गया!

उधर, बीजेपी ने इन ख़बरों को हास्यास्पद बताया है। पार्टी के मज़ाकिया प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि “उनके घर के बँटवारे से हमारी पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। यह महज एक संयोग है कि जब शाहजी उनके घर गये, तभी उनके घर में फूट पड़ गयी। इसमें हम क्या कर सकते हैं?”



ऐसी अन्य ख़बरें