Friday, 18th January, 2019

चलते चलते

प्रधानमंत्री मोदी के इंटरव्यू के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा ले रहे हैं रवीश कुमार

02, Jan 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/बाबा बंगाली का डेरा. अपनी इच्छा की पूर्ति के लिए इंसान, भगवान से मन्नत माँगने से लेकर जादू-टोने तक क्या कुछ नहीं करता! एनडीटीवी चैनल के एंकर रवीश कुमार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए इन दिनों तंत्र-मंत्र का सहारा ले रहे हैं।

Kaala Jaadu1
तांत्रिक के भेस में जादू-टोना करते रवीश

दरअसल, बंगाली मार्केट में रहने वाले एक बंगाली बाबा ने मोदीजी का इंटरव्यू दिलाने के नाम पर रवीश से लाखों रुपये ठग लिये। ये बाबा ढाई साल से रवीश को इंटरव्यू दिलाने का झाँसा दे रहा था। पर जब मोदीजी ने एक-एक करके सुधीर, प्रसून, नविका, अर्नब सबको इंटरव्यू दे दिये तो रवीश के सब्र का बाँध टूट गया और उन्होंने बाबा से अपने पैसे वापस माँगे, तो बाबा ने उनके माथे पर भभूत मलते हुए कह दिया कि “जा बच्चा, 2019 में सबसे पहला इंटरव्यू मोदीजी तुझे ही देंगे!”

लेकिन कल जैसे ही मोदीजी का एएनआई वाला इंटरव्यू आया तो रवीश फुनफुनाते हुए सीधे बाबा के डेरे पर पहुँचे लेकिन तब तक बाबा चंपत हो चुका था। हारकर रवीश ख़ुद ही धूनी रमाने बैठ गये और नींबू वगैरह काटकर तंत्र-साधना चालू कर दी। इस समय डेरे के अंदर से रवीश की “ऊँ नमो नमः, साक्षात्कारायः नमः” बुदबुदाने की आवाज़ आ रही है।

इस बीच, पता चला है कि मोदीजी के इंटरव्यू के लिए रवीश इससे पहले हिमालय की गुफ़ाओं में साधना भी कर चुके हैं। गुफ़ा में चिलम फूँक रहे एक साधु ने हमारे रिपोर्टर को बताया कि “हाँ, वो यहाँ आया था, कुछ दिन भगवान शिव की आराधना भी की। लेकिन हमारा ‘माल’ और यहाँ की ठंड सहन नहीं कर पाया और कुछ दिन में ही वापस लौट गया। पता नहीं बेचारे के मन की मुराद पूरी हुई कि नहीं!”



ऐसी अन्य ख़बरें