चलते चलते

राज ठाकरे ने कहा "ठेके खोलो" तो लॉकडाउन तोड़कर हाथ चूमने पहुँच गये रवि शास्त्री

24, Apr 2020 By बगुला भगत

मुंबई. राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से माँग की है कि दारू के ठेके फिर से खोल देने चाहिए। उनकी इस माँग को सुनकर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री इतने ख़ुश हुए कि उनका हाथ चूमने लॉकडाउन तोड़कर राज ठाकरे के घर ही पहुँच गये!

Ravi-Shastr-Liquor-Raj
राज से मिलने जाते शास्त्रीजी

हाथ चूमकर राज के बंगले से निकल रहे शास्त्रीजी को पुलिस ने पकड़ लिया और सोशल डिस्टैंसिंग का उल्लंघन करने पर थाने में बिठा लिया। ऊपर से शास्त्रीजी ने मास्क भी नहीं लगा रखा था।

जब पुलिस ने उनसे लॉकडाउन में घर से निकलने की वजह पूछी तो शास्त्रीजी बोले, “माफ़ करना, जोश में थोड़ा इधर-उधर निकल जाता हूँ!” माफ़ी माँगने पर पुलिस ने उन्हें भविष्य में ऐसा कुछ ना करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

लेकिन थाने से घर पहुँचते ही शास्त्रीजी ने एक और काँड कर दिया। उन्होंने फ़ेसबुक लाइव करके सारी दारू बिरादरी से अपील कर दी कि “आज शाम 5 बजे सब लोग अपने घरों की बालकनियों में खड़े होकर खाली गिलास बजाएँगे!”

“गिलास बजाकर हम मोदीजी से अपील करेंगे कि लॉकडाउन में वाइन शॉप खोलने की छूट दी जाये। हमारे जिन भाईयों के घर में शीशे का गिलास नहीं है, वे स्टील का गिलास भी बजा सकते हैं।” इस काँड के बाद पुलिस अब फिर से पूछताछ करने शास्त्रीजी के घर पहुँच रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें