Monday, 17th December, 2018

चलते चलते

पॉकेटमार बोला- "मुझे अंदर किया तो पाकिस्तान वाले ख़ुश होंगे", ठंडा पिलाकर छोड़ दिया पुलिस ने

26, Sep 2018 By बगुला भगत

मुंबई. पाकिस्तान के नाम की आड़ लेकर आजकल देश में बड़े-बड़े चोर-उचक्के बच रहे हैं। दादर रेलवे स्टेशन पर भी आज एक पॉकेटमार पाकिस्तान का नाम लेकर पुलिस के चंगुल से बच निकला।

pocketmar-tapori
पाकिस्तान की दुहाई देता पॉकेटमार

राजू रंगीला नाम के इस पॉकेटमार को लोगों ने लोकल ट्रेन में जेब काटते रंगे हाथों पकड़ लिया था। जमकर हाथ साफ़ करने के बाद उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिसवाले भी अपना हिस्सा लेने के बाद उसे खर्चा-पानी देने ही वाले थे कि अचानक उसने कुछ ऐसा बोल दिया कि पुलिस ने उसे छोड़ दिया और वो भी पूरी इज़्ज़त के साथ!

फ़ेकिंग न्यूज़ को पूरी घटना की जानकारी देते हुए राजू ने बताया कि “जइसे ई अपुन ने हवलदार को बोला कि मेरे को अंदर करना है तो कर दो पन एक बात ध्यान से सुन लो! इदर तुम मेरे को अंदर डालेगा, उदर पाकिस्तान में लोग इस बात पे खुशियाँ मनाइँगे।”

“ये सुनते ही हवलदार शिंदे ने अपुन का कालर छोड़ दिया और बोला के हम लोग पाकिस्तान को खुश नई होने देंगे, चाहे कुछ भी हो जाये! इसके बाद उन लोग ने मेरे को ठंडा-वंडा पिलाया और बाहर तक छोड़ के भी आये!” -राजू ने कॉलर खड़े करते हुए कहा।

“लेकिन ये सब आपने ठीक किया क्या?” -हमारे रिपोर्टर ने पूछा तो वो आँख दिखाते हुए बोला, “तो क्या गलत किया मैं? इंडिया में अपुन से बड़े-बड़े फ्रॉड पाकिस्तान का नाम ले के बच रेले हैं तो अपुन तो सौ-पचास रुपया मारने वाला पॉकेटमार है, अगर अपुन ने ऐसा कर दिया तो कौन सा जुलुम हो गया!”

यह कहकर वो रिपोर्टर को बाजू करते हुए बोला, “चल निकल अब, अपुन के धंधे का टाइम हो रेला है!” और एक हवलदार के पिछवाड़े पर फ़ोकस करता हुआ चला गया।



ऐसी अन्य ख़बरें