Friday, 20th September, 2019

चलते चलते

पड़ोसी मंत्री के घर पैदा हुआ बच्चा, क्रेडिट ले उड़े मोदीजी

28, Mar 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. वैज्ञानिकों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज तक जितनी ऑक्सीजन नहीं ली, उससे ज़्यादा क्रेडिट लिया है। मिनिस्टर हों, साइंटिस्ट हों, बैंकवाले हों, आर्मीवाले हों, सबके काम का क्रेडिट मोदीजी ले जाते हैं- अपने टेलेंट के दम पर!

modi-credit1
किसी बात का क्रेडिट लेते मोदीजी

इसी कड़ी में आज उन्होंने अपने पड़ोस में रहने वाले मंत्री सिरिराज के घर में पैदा हुए बच्चे का क्रेडिट भी ख़ुद ले लिया। इस उपलब्धि पर वो आज रात राष्ट्र को भी संबोधित करने वाले हैं।

मोदीजी ने ख़ुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ये मेरी लगन और मेहनत का नतीजा है कि आज सिरिराज सिंह के घर बच्चा पैदा हुआ है। अगर सिरिराज मेरे पड़ोसी ना होते तो वो कभी बच्चे का मुँह नहीं देख पाते।”

इस पर कुछ लोगों ने पूछा, “लेकिन इसमें आपका योगदान क्या है?” मोदीजी ने तो इसका कोई जवाब नहीं दिया लेकिन एक दूसरे मंत्री ने कहा, “मोदीजी हमें कोई काम नहीं करने देते और ख़ुद 18-18 घंटे काम करते हैं, जिसकी वजह से हम मंत्रियों को घर पे रहने का बहुत टाइम मिलता है। सोचो! अगर किसी को घर पे रहने का टाइम ही नहीं मिलेगा तो वो बच्चा पैदा कैसे करेगा। तो हुआ ना ये मोदीजी का कमाल!”

“पहले सिर्फ़ बच्चा होने का सपना दिखाया जाता था लेकिन मोदी सरकार में बच्चा पैदा भी होता है और बड़ा भी होता है। यही बच्चा पिछली सरकार के दौरान क्यूँ नहीं हुआ था, जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, जबकि मंत्रीजी की शादी 2014 से पहले ही हो चुकी थी। ये देखो!” -उन्होंने व्हॉट्सएप का एक मैसेज दिखाते हुए कहा और फिर हलवाई और ढोलवाले बुक करने चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें