चलते चलते

पैकेज देते हुए चिल्ला उठे अनुराग ठाकुर "कोरोना के मारों को...", तो निर्मलाजी ने डाँटा- "कंट्रोल बेटा कंट्रोल!"

14, May 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कोरोना प्रभावितों के लिए पैकेज का एलान करते समय कल केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर अचानक से चिल्ला पड़े- “कोरोना के मारों को…”, जिस पर वित्त मंत्री निर्मलाजी ने तुरंत उन्हें डाँट दिया और पैकेज पर फ़ोकस करने को कहा।

Nirmala-Anurag
निर्मलाजी और अनुरागजी

दरअसल, जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में आर्थिक पैकेज का एलान किया जा रहा था, तभी ठाकुर साब अचानक बीच में यह नारा लगाने लगे, जिसे देख निर्मलाजी बुरी तरह से बिगड़ गईं और उन्हें डाँटते हुए बोलीं, “यहाँ ये सब नहीं बेटा! कंट्रोल योरसेल्फ़…कंट्रोल!”

तो अनुराग झेंपते हुए बोले “मैं तो कुछ और बोल रहा था, आपने सुना ही नहीं, एक बार पूरा तो सुन लीजिये” और फिर अपने स्लोगन को पूरा करते हुए बोले, “कोरोना के मारों को, पैसे दे दो सारों को!”

उनके इतना कहते ही पूरा हॉल तालियों से गूँज उठा और निर्मलाजी के चेहरे पर भी मुस्कान आ गयी। उन्होंने शाबाशी देते हुए अनुराग की पीठ थपथपाई और कहा “गुड वन…गुड वन! कीप इट अप! अपने अंदर के नारेबाज़ को मरने मत दो…अच्छा नारा बोलते हो तुम!”

इस पर अनुुराग जी ने झुककर निर्मलाजी से आशीर्वाद लिया और फिर नया नारा सोचने में डूब गये और निर्मलाजी पैकेज की डिटेल्स बताने लगीं कि पैकेज में से क्या-क्या मिल चुका है और क्या-क्या अभी और मिलेगा!



ऐसी अन्य ख़बरें