Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

बर्थडे पार्टी में लोग कम पड़ गये तो पड़ोस में चल रही पार्टी के मेहमानों को तोड़ लिया शाहजी ने!

22, Oct 2019 By बगुला भगत

गांधीनगर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (असली वाले) अमित शाह आज 55 साल के हो गये। इस मौक़े पर उन्होंने ज़बरदस्त पार्टी रखी, जिसमें सैंकड़ों लोगों को इन्वाइट किया लेकिन आधे लोग पार्टी में आये ही नहीं! ऐसे में शाहजी ने पड़ोस के घर में चल रही पार्टी में आये मेहमानों को तोड़ लिया और अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। बेचारे पड़ोसी की पार्टी ‘मेहमान-मुक्त’ हो गयी और उसे वो बीच में ही कैंसल करनी पड़ी।

amit-shah
पड़ोस से आये मेहमानों का स्वागत करते शाहजी

पाला बदलकर पार्टी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने बताया कि वे सब हितेशभाई की पार्टी में आये थे और वहाँ एन्जॉय कर रहे थे कि तभी वहाँ शाहजी पहुँच गये और उन लोगों से कहने लगे कि “यहाँ क्या ले रहे हो? मेरे साथ चलो, ऐसे मज़े कराऊँगा कि सबकुछ भूल जाओगे! वहाँ ‘सामग्री’ का भी इंतज़ाम है।” यह सुनते ही सारे मेहमान उनके पीछे-पीछे हो लिये।

उस मेहमान ने यह भी बताया कि जहाँ बाक़ी सारे नेता लोग अपना बर्थडे अपनी उम्र के बराबर वज़न का केक काटकर मनाते हैं, वहीं शाहजी ने अपना जन्मदिन अपनी उम्र के बराबर यानि 55 नेताओं को बीजेपी में शामिल करके मनाया है। पता चला है कि उन्हें बर्थडे विश करने के लिए अपोजिशन के जिन-जिन नेताओं ने फ़ोन किया था, वे सब फ़ोन पर ही बीजेपी में शामिल हो गये!



ऐसी अन्य ख़बरें