Wednesday, 18th September, 2019

चलते चलते

शाहजी को काटने वाले मच्छर का पूरा परिवार ग़ायब

17, Jan 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को कल एक मच्छर ने काट लिया, जिसके बाद उसका पूरा परिवार ग़ायब बताया जा रहा है। पुलिस उनकी तलाश में नाले-गटर और हर सरकारी दफ़्तर में छापेमारी कर रही है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल रहा है।

amit-shah-on-mobile
मच्छर के काटने के बाद किसी से फ़ोन पर बात करते शाहजी

थाने में रिपोर्ट लिखाने आये मच्छर के रिश्तेदार डंकानंद ने बताया कि “सारे लोग (मच्छरजन) अपना रात का चूसर (डिनर) कर के सही-सलामत सोये थे और सुबह उनका मॉर्निंग वॉक पर आये लोगों को डंकिया कर नाश्ता करने का प्रोग्राम था। बस उसी के बाद से उनका कोई अता-पता नहीं!”

“हिंदूओं के साथ-साथ इंडिया में अब मच्छर भी सुरक्षित नहीं रहे!” -डंकानंदजी ने मायूसी में डंक लटकाते हुए कहा। “लेकिन आप भी तो लोगों का ख़ून चूसते रहते हो, ग़लती तो आप लोगों की भी है। है कि नहीं?” -हमारे रिपोर्टर ने पूछा।

यह सुनते ही डंकानंद जी ग़ुस्से से बिफ़र उठे और बोले, “हम अकेले ख़ून चूसते हैं क्या! तुम्हारे सारे नेता-अफ़सर मिलकर सालों से बेगुनाहों का ख़ून चूस रहे हैं। उनसे तो कोई कुछ नहीं कहता!” -यह कहकर वो भिनभिनाते हुए उड़ गये।

उधर, शाहजी ने मच्छर-परिवार के ग़ायब होने के पीछे अपना हाथ होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा, “मैं तो कर्नाटक में इंसानों (विधायकों) को बचाने में लगा हुआ हूँ, मुझे मच्छरों से मिलने की फ़ुर्सत कहाँ!” और किसी से फ़ोन पर बात करने में व्यस्त हो गये।



ऐसी अन्य ख़बरें