Thursday, 25th April, 2019

चलते चलते

कन्टेस्टेंट ने कहा- "बॉलीवुड में नाचूँगी और बड़े उद्योगपति से शादी करुँगी!" फिर भी जीत लिया 'न्यू मिस वर्ल्ड' का ख़िताब

15, Jan 2019 By बगुला भगत

हॉन्गकॉन्ग. अभी तक यही देखने में आया है कि ‘मिस वर्ल्ड’ जैसी प्रतियोगिताओं के निर्णायक सवाल के जवाब में ज़्यादातर कन्टेस्टेंट अपना आदर्श मदर टेरेसा जैसी किसी हस्ती को बताती हैं और कहती हैं कि मैं पर्यावरण के लिए काम करना चाहती हूँ या वुमन एम्पावरमेंट के लिए काम करना चाहती हूँ लेकिन कल रात एक भारतीय सुन्दरी ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा और फिर भी ख़िताब जीत लिया!

Miss-World-Winners
मदर टेरेसा है सबका फ़ेवरेट जवाब

हॉन्गकॉन्ग में आयोजित ‘न्यू मिस वर्ल्ड’ प्रतियोगिता के फ़ाइनल में कल रात भारत की नियाँका चोपड़ा से फ़ाइनल सवाल पूछा गया कि “आप किसे अपना आदर्श मानती हैं और ख़िताब जीतने के बाद आप दुनिया बदलने के लिए क्या-क्या करना चाहती हैं?”

इसके जवाब में नियाँका ने साफ़ कह दिया कि “मेरी आदर्श करीना और कैटरीना हैं और मिस न्यू वर्ल्ड बनने के बाद मैं बॉलीवुड में नाचना-गाना चाहती हूँ और फिर किसी बड़े बिज़नेसमैन से शादी करके फ़ॉरेन में सैटल होना चाहती हूँ!”

नियाँका के इस जवाब को सुनकर सारे जज सन्न रह गये क्योंकि आज तक किसी ने भी ऐसा जवाब नहीं दिया था। जज तो उम्मीद कर रहे थे कि वो भी प्रियंका चोपड़ा की तरह मदर टेरेसा को अपना आदर्श बताएगी और कहेगी कि मैं ग़रीब और असहाय लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहती हूँ!

लेकिन नियाँका के इस सच्चाई भरे जवाब से जज हैरान होने के साथ-साथ ख़ुश भी हो गये और उन्होंने तुरंत उसे विनर घोषित कर दिया। इस हैरतअंगेज़ घटना के बाद, अन्य सुन्दरियाँ भी ऐसे ही साफ़गोई वाले जवाब देने की प्लानिंग कर रही हैं लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि सबकी क़िस्मत नियाँका जैसी नहीं होती!



ऐसी अन्य ख़बरें