Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

सालाना 72000 से ख़ुश हुए माल्या, बोले- "ग़रीब तो हूँ ही जल्द ही भारत भी लौटूँगा!"

15, Apr 2019 By Guest Patrakar

लंदन. राहुल गाँधी की ‘न्याय’ स्कीम किसी पर असर करे ना करे लेकिन पूर्व किंगफ़िशर मालिक विजय माल्या पर भरपूर असर कर रही है। और यही कारण है कि इस स्कीम को सुनते ही माल्या ने वापस भारत लौटने का भी फ़ैसला कर लिया है।

Mallya-happy
72000 सुनकर ख़ुश होते माल्या

फ़ेकिंग न्यूज़ को मेल के जरिये माल्या ने लिखा, “राहुल गांधी की न्याय स्कीम सच में कमाल की है! और इसे देखकर मुझे मेरा लोन चुकाने का एक मस्त आइडिया सूझा है। आपको तो पता ही है कि तीन साल मैं भी ग़रीब हूँ और मेरा परिवार भी, तो हम सब न्याय स्कीम वाले पैसे लेंगे और अपना क़र्ज़ चुकाएँगे। वैसे भी अब इंग्लैंड में रहना हमें बहुत महँगा पड़ रहा है।”

सूत्रों की मानें तो माल्या के इस बयान के बाद SBI और किंगफ़िशर का पूरा स्टाफ़ राहुल के जीतने के लिए हवन पूजा करवा रहा है, चर्च में कैंडल जला रहा है और दरगाह पर चादर चढ़ा रहा है। उन्हें लगता है केवल यही एक तरीक़ा जिससे उनके पैसे और सैलरी मिल सकते हैं।

लेकिन बड़े-बूढ़े कह कर गये हैं कि ना नौ मन तेल होगा और ना राधा नाचेगी! यानि माल्या के लौटने के लिए पहले राहुल गांधी का पीएम बनना ज़रूरी है और फिलहाल तो उनका पीएम बनना मंगल पर पानी मिलने से भी ज़्यादा मुश्किल लग रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें