Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

केजरीवाल ने समझा हनुमानजी बोल रहे हैं, जबकि मूर्ति के पीछे से कुमार विश्वास बोल रहे थे वीरू की तरह

08, Feb 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह ट्वीट करके बताया कि उनकी हनुमानजी से बात हुई है और हनुमानजी ने उन्हें आशीर्वाद दिया है कि तुम तो ऑलरेडी जीत चुके हो, जाओ घर जाकर आराम करो!

Kejriwal-Vishwas
मूर्ति के पीछे से बोलते कुमार विश्वास

हनुमानजी की ये बात सुनकर केजरीवाल घर आकर लोट गये। वो तो बाद में पता चला कि उनके पुराने साथी कुमार विश्वास ने उन्हें टोपी पहना दी है, यानि कुमार विश्वास ही हनुमानजी की मूर्ति के पीछे से छुपकर बोल रहे थे, शोले के वीरू की तरह!

मूर्ति के पीछे छुपे कुमार विश्वास ने कहा- “बालक, तुमने बहुत काम किया है, अब इस काम का फल मुझ पर छोड़ दो! थक गये होगे, जाओ घर जाकर आराम करो!”

इतना सुनते ही केजरीवाल हाथ जोड़ते हुए बोले, “यूँ कि प्रभु, सोचने वाली बात ये है कि ये तो चमत्कार हो गया! यूँ कि हालत तो थोड़ी टाइट लग रही है लेकिन आप कह रहे हैं तो मान लेता हूँ! यूँ कि…” वो ये कह ही रहे थे कि मूर्ति के पीछे छुपे विश्वास ने डाँटते हुए कहा “हमारी आज्ञा का पालन करो! यदि हमारी आज्ञा का पालन नहीं किया तो हम क्रोधित हो जाएँगे और यदि हम क्रोधित हो गये तो…!”

तो केजरीवाल बीच में बोल पड़े- “ओके-ओके प्रभु, जा रहा हूँ!”‘ और तुरंत मंदिर से घर लौट आये और यह कहते हुए सोफ़े पे पसर गये कि “मैं सोने जा रहा हूँ, शपथ लेने के लिए उठा देना!”



ऐसी अन्य ख़बरें