Friday, 26th April, 2019

चलते चलते

होश में आते ही मनमोहन सिंह से मिलने पहुँचे कपिल शर्मा! मनमोहन बोले- "ओए पुत्तर, मैं नहीं हूँ अब पीएम!"

09, Feb 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कुछ दिन पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा अचानक डॉ. मनमोहन सिंह से मिलने पहुँच गये तो पूरा देश हैरान रह गया। लोग कहने लगे कि जिन मनमोहन सिंह को आजकल कांग्रेस के चंगू-मंगू भी नहीं पूछते, कपिल को उनकी याद कैसे आ गयी? लेकिन आज इस बात का ख़ुलासा हो ही गया!

Kapil-Manmohan-Singh1
“ओए पुत्तर, मैं नहीं हूँ अब पीएम!”

और इस बात का ख़ुलासा किसी और ने नहीं बल्कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल के साथ काम करने वाले एक कॉमेडियन ने ही किया है। इस कॉमेडियन ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “कपिल पाजी इतने लंबे समय से ‘टुन्नावस्था’ में थे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि मन्नू जी अब पीएम नहीं रहे, उनकी जगह पे मोदीजी आ चुके हैं और वो भी चार साल पहले!”

“तो चार दिन पहले जैसे ही ख़ुमारी उतरी तो यह कहते हुए उठकर चल दिये कि ‘पीएम से मिलने जा रहा हूँ!’ हमने सोचा कि मोदी जी से मिलने जा रहे होंगे क्योंकि आजकल हर कोई मोदीजी से ही मिलता है, चाहे एक्टर हो या कॉमेडियन!”

“वो तो हमें तब पता चला, जब भाईसाब ने ट्विटर पे मन्नूजी के साथ फ़ोटो डाल दी। लेकिन तब तक तो कांड हो चुका था!” -कॉमेडियनजी ने मुँह बिचकाते हुए कहा।

इस बारे हमने कपिल से भी बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। उनकी सेक्रेटरी ने बताया कि “सर अभी बात नहीं कर सकते, वे औंधे पड़े हुए हैं…आई मीन…योगा कर रहे हैं।” और फ़ोन काट दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें