Sunday, 21st July, 2019

चलते चलते

"भाई, आप छोटा भाई नहीं मानते हमें!", कह-कहकर मोदीजी को एक घंटे तक पकाते रहे इमरान

02, Jul 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/इस्लामाबाद. रविवार को भारत के इंग्लैंड से हारने के दो दिन बाद आज एक बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ निकल कर आ रही है। पता चला है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने भारत के हारते ही मोदीजी को फ़ोन किया था।

Imran-Modi-Phone
मोदीजी को पकाते इमरान

फ़ोन पर वो बार-बार यही सब बोले जा रहे थे- “भाई, मैं आपका छोटा भाई नहीं हूँ क्या”, “भाई आप अपना छोटा भाई नहीं मानते मुझे!”, “भाई, आप एक बार बोल के तो देखो, सारे टेरेरिस्ट एक सेकेंड में पकड़ा देगा तेरा भाई!” बीच-बीच में सुबकने की और चखना चबाने की भी आवाज़ आ रही थी।

“भाई, हम फ़ोन कर लें तो कर लें, आप तो कभी छोटे भाई को याद ही नहीं…!” -वो कहे जा रहे थे और मोदीजी बार-बार “सुबह बात करते हैं” कहकर पिंड छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इमरान “भाई, बस एक लास्ट बात और…!” कहकर फिर चालू हो जाते थे। इस तरह एक घंटा निकल गया।

अब अंदर से यह ख़बर निकल कर आ रही है कि ख़ान साब ने प्रोग्राम तो तभी चालू कर दिया था, जब धोनी टुक-टुक किये जा रहे थे और भारत की हार पक्की लगनी देने लगी थी। वो चखना खाते जा रहे थे और बीच-बीच में धोनी को अपशब्द भी कहे जा रहे थे।

उधर, अगली सुबह जब मोदीजी ने फ़ोन लगाकर ख़ान साब से रात के बारे में पूछा तो उन्होंने सारी बातों से साफ़ इनकार कर दिया और बोले, “क्या बात कर रहे हो? मैंने ऐसा कहा था? अरे नहीं भाईसाब, ऐसा कैसे कह दूँगा मैं…मुझे सब कुछ अच्छी तरह याद है!”



ऐसी अन्य ख़बरें