Thursday, 23rd May, 2019

चलते चलते

#BoycottChineseProducts के लपेटे में आए हरमन बावेजा, 'चाइनीज ऋतिक' बताकर सोसाइटी से निकाला

14, Mar 2019 By बगुला भगत

मुंबई. मसूद अज़हर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित होने में चीन के अड़ंगा लगाने के बाद पूरे देश में #BoycottChineseProducts कैम्पेन चल रहा है, जिसके लपेटे में बॉलीवुड स्टार हरमन बावेजा भी आ गये।

Harman-Hrithik-1
लगता है ना एकदम चाइनीज ऋतिक!

चीन की इस नापाक हरकत के बाद लोग भड़क गये और अपने घरों से चाइनीज सामान निकालकर बाहर फेंकने लगे। इसी चक्कर में हरमन को भी उनकी सोसाइटी वालों ने चाइनीज ऋतिक रोशन समझकर सोसाइटी से बाहर कर दिया।

इस दौरान काफ़ी धक्का-मुक्की भी हुई, जिसका लोगों ने अपने चाइनीज मोबाइलों से वीडियो भी बना लिया। सोसाइटी से निकाले जाने के बाद हरमन सीधा पुलिस स्टेशन पहुँचे, जहाँ कुछ पुलिसवाले उन्हें ऋतिक समझकर उनके साथ सेल्फ़ी लेने लगे। सच्चाई का पता चलने पर उन्होंने हरमन को एक कोने में बिठा दिया और फिलहाल वो वहीं बैठे रिपोर्ट लिखे जाने का इंतज़ार कर रहे हैं।

इस घटना को बॉलीवुड की अनेक हस्तियों ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। हरमन की ही टक्कर के स्टार अरबाज़ का कहना है कि “अगर कल को हमारी स्विट्ज़रलैंड से लड़ाई हो गयी तो क्या ये लोग मुझे भी नकली फ़ेडरर बताकर घर से निकाल देंगे?”

अरबाज़ के अलावा, उदय चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और तुषार कपूर ने भी हरमन से सहानुभूति जताई है। निक जोनास से शादी करके अमरेकिा में बस चुकीं प्रियंका चोपड़ा भी ऐसे मुश्किल वक़्त में हरमन की मदद के लिए आगे आयी हैं।

प्रियंका ने कहा है कि “मेरा घर खाली पड़ा है, वो जब तक चाहे, वहाँ रह सकता है। उसने मेरा घर कई बार देखा भी है।” हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हरमन उनके घर में शिफ़्ट होंगे या नहीं।



ऐसी अन्य ख़बरें