Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

सवा लाख लेकर आईफ़ोन लेने निकला युवक, सारे पैसों का चालान कटवाकर लौटा

11, Sep 2019 By बगुला भगत

ब्यूरो. दिल्ली का एक युवक कल एप्पल का नया आईफ़ोन लॉन्च होते ही उसे लेने घर से निकल पड़ा लेकिन रास्ते में ट्रैफ़िक पुलिस मिल गयी और वो अपने सारे पैसे ट्रैफ़िक चालान में कटवाकर खाली हाथ वापस लौट आया।

traffic challan1
आईफ़ोन के पैसों का चालान कटवाता जीतू

जानकारी के मुताबिक, करोल बाग़ में रहने वाला जितेन्द्र भाटिया (घर का नाम जीतू) कई महीनों से आईफ़ोन 11 के लॉन्च होने का इंतज़ार कर रहा था। कल रात जैसे ही वो लॉन्च हुआ, वो सुबह-सुबह सवा लाख रुपये लेकर घर से निकल पड़ा।

लेकिन इस हड़बड़ी में वो जूते पहनना भूल गया और चप्पलों में ही निकल गया। जैसे ही वो ट्रैफ़िक सिग्नल पर पहुँचा तो हवलदार ने रोक लिया और चप्पलों पर चालान काट दिया और सारे पैसे चालान में वसूल लिये। फिर भी पैसे कम पड़ गये तो उसे फ़ोन कर के घर से मँगाने पड़े।

जीतू को लेकर घर लौट रहे उसके पापा सतेन्दर भाटिया ने बताया कि “हमारा जीतू हमेशा टॉप वाला मॉडल लेता है, चाहे कार हो मोबाइल! अब चालान भी कटवाया है तो टॉप मॉडल का!” – उन्होंने गर्व से चालान की कॉपी दिखाते हुए कहा।

अब जीतू शो ऑफ़ करने के लिए सब जान-पहचान वालों को उस महँगे ट्रैफ़िक चालान को दिखा रहा है और उसकी एक कॉपी फ्रेम करा के अपने ड्रॉइंग रूम में भी लगा ली है। यानि ट्रैफ़िक चालान भी अब आईफ़ोन की तरह नया ‘स्टेटस सिंबल’ बन गया है।



ऐसी अन्य ख़बरें